खौफनाक: लोगों से भरे पार्क में घुसा शेर, फिर जो हुआ… देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: जहां जंगल के राजा शेर (Lion) का नाम आए वहां भला कौन नहीं डरेगा। शेर का नाम सुनते ही हर किसी के पसीने छूट जाते है। मान लीजिये आप रिलैक्स होकर बैठे है तभी अचानक अगर शेर दस्तक दे तो क्या होगा। जी हां डर गए ना? सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस शेर को देखकर वहा मौजूद किसी को भी इसका डर नहीं लग रहा है। आखिर क्या माजरा है? आइये जानते है….. 

    शेर से नहीं डरे लोग 

    दरअसल ये वीडियो एक पार्क का है। इस पार्क में बहुत सारे लोग मौजूद है, तभी अचानक वहां एक शेर आ जाता है।  अब आप कहेंगे की फिर तो वहां खलबली मच गई होगी। जी नहीं ऐसा कुछ भी नहीं हुआ ना ही वहां खलबली मची और ना ही वहां उस शेर से कोई डरा। अब आगे जो बात हम आपको बता रहे है उसे सुनकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

    शेर बना कुत्ता 

    जी हां दरअसल जिस शेर की हम बात कर रहे है वही कोई शेर नहीं था। बल्कि शेर के भेस में एक कुत्ता था। दरअसल, किसी खुराफाती शख्स ने अपना दिमाग लगाया और अपने बड़े से कुत्ते को शेर बनाकर लोगों को डराने के लिए पार्क में छोड़ दिया। लेकिन इसके बाद जो हुआ वह बहुत अलग था। जब आप यह वायरल वीडियो देखेंगे तो आपको भी पहली नजर में ये कुत्ता शेर ही लगेगा। लेकिन, जब आप ज़रा गौर से देखेंगे तो सच्चाई आपके सामने खुद आ जाएगी। फिर आप कितना कंट्रोल करें अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

    शेर का लोगों ने किया प्यार 

    जहां हम अगर असली शेर  देख लें तो हमें खुद नहीं पता  करेंगे। लेकिन इस वीडियो में जो हुआ वो वाकई में बहुत मजेदार था। आपको बता दें की सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह मात्र 12 सेकंड का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता, शेर बनकर बड़े आराम से पार्क में टहल रहा है।

    जब आप दूर से इसे देखेंगे तो ये कुत्ता आपको शेर जैसा ही लगेगा, लेकिन करीब से देखने पर आप खुद समझ जाएंगे कि अरे ये तो कुत्ता है। पार्क में बैठे लोगों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वो इस नकली शेर से डरे नहीं बल्कि उसे पास बुलाकर उसे प्यार करने लगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Panda (@dailygameofficial)

     

    लोगों ने किया खूब पसंद 

    दरअसल इस अनोखे और मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर dailygameofficial नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- ”हे भगवान! ये क्या है?” बता दें कि  इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों को ये वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है।