(Screengrab Form Video Uploaded on Instagram By 
snake._.world )
(Screengrab Form Video Uploaded on Instagram By snake._.world )

    Loading

    नई दिल्ली: अब तक आपने सांपो से जुड़ें कई वीडियो (Snake Video) सोशल मीडिया पर देखे होंगे। लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है ऐसा खौफनाक नजारा शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जैसा की हम सबको पता है सांपों की प्रजाति में सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा (King Cobra) है। इस सांप ने अगर किसीइंसान को काट दिया तो इंसान वही दम तोड़ देता है। इस कोबरा सांप को देख लोग खौफ में आ जाते है, लेकिन अब इससे जुड़ा एक वीडियो बड़े तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बेहद होश उड़ा देने वाला है। 

    किंग कोबरा सांपों का आपस में छिड़ा युद्ध 

    दरअसल तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में कई किंग कोबरा एक साथ एक ही टहनी पर आपस में लड़ाई (King Cobra Fight) करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा नजारा बेहद डरावना है, इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

    तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेड़ की एक पतली सी टहनी पर कई किंग कोबरा सांप आपस में उलझे हुए नज़र आ रहे हैं, मानों वो आपस में लड़ाई कर रहे हों। सभी एक दूसरे से भिड़ते हुए दिख रहे हैं और साथ ही काफी गुस्से में भी लग रहे हैं। किंग कोबरा सांपों का आपस में एक ऐसा युद्ध छिड़ा है जिसे देख लोगों का दिमाग चकरा रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

     

    होश उड़ा देगा वीडियो 

    आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर snake._.world नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस हैरतअंगेज वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और वीडियो पर ढेरों लाइक्स भी आ रहे हैं, इतना ही नहीं बल्कि अब इस वीडियो पर यूजर्स ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।  क्योंकि हर किसी के लिए सांपों की लड़ाई का ऐसा नज़ारा काफी हैरान कर देने वाला है, यह बेहद दुर्लभ नजारा है जिसे देख लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है।