chicken
File Photo

Loading

नई दिल्ली: झगड़े के चलते कब क्या हो जाए यह कोई बता सकता। कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है। कहते है न बिना विवाद के हमारे कभी दो पड़ोसी नहीं होते, किसी न किसी कारण से विवाद होते रहते हैं। फिलहाल ऐसे ही एक पड़ोसी का झगड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विवाद के बाद एक पड़ोसी द्वारा 1100 मुर्गों को मारने की घटना सामने आई है। इस मामले में कोर्ट ने एक शख्स को दोषी पाते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

आपको बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना चीन की है। एक आदमी अपने पड़ोसी से बदला लेने के लिए खौफनाक काम करता है। बदले की भावना से, वह आदमी पड़ोस के मुर्गी फार्म में घुस गया और मुर्गियों को आतंकित करना शुरू कर दिया, उन्हें मार डाला। मुर्गियां एक-दूसरे को मारने लगीं और भगदड़ मच गई जिसमें 1100 मुर्गियां अपनी जान गंवा बैठीं।

यह घटना चीन की बताई जा रही है। पड़ोसी झोंग के साथ विवाद के बाद अप्रैल 2022 में हुई एक घटना के बाद, अपने पड़ोसी के 1,100 मुर्गियों को मारने वाले व्यक्ति की पहचान उसके छद्म नाम से की गई है। झोंग ने बिना अनुमति के अपने पेड़ काट दिए। इससे वह व्यक्ति बहुत क्रोधित हुआ और बदला लेना चाहता था।

आदमी ने बदला लेने के लिए एक दिन एक मौका लिया, वह पड़ोसी झोंग के मुर्गे के खेत में गया और फिर मुर्गियों को डराने के लिए टॉर्च का इस्तेमाल किया। तो मुर्गे एक दूसरे को मारने लगे। टार्च की रोशनी से मुर्गे डर गए और भगदड़ मच गई। ऐसे में मुर्गियां मर गईं।