खौफनाक मंजर: बंदर को बचाने की कोशिश में कार सड़क से निचे गिरी, देखें- वायरल वीडियो

    नई दिल्ली: कई बार असामयिक कुछ ऐसे हादसे हो जाते है जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते। जी हा हिमाचल प्रदेश के शिमला से ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरसल यहां से एक वीडियो सामने आया है। बता दें की जान बचाने के चक्कर में कार सड़क से कई फिट निचे गिर गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है…. 

    खौफनाक हादसा 

    दरअसल यह हादसा तब हुआ जब एक कर सवार सड़क से गुजर रहा था। तभी उसके सामने बंदर आ गया। बंदर को बचाने की कोशिश में उसने अपना कर पर से नियंत्रण खो दिया और फिर कार सड़क से कई फिट निचे की और गिर गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कार एलिवेटेड रोड से फिसल कर कई फीट नीचे पार्किंग में जा टकराती है। हादसा उस समय हुआ जब एक बंदर कार के सामने आ गया और उसके बचाने के प्रयास में कार चला रहे व्यक्ति ने नियंत्रण खो दिया। 

    सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

    सीसीटीवी में कैद हुए हादसे के वीडियो में कार को सड़क के किनारे बनी रेलिंग को तोड़ते हुए शिमला के होटल हिमलैंड की पार्किंग में गिरते हुए साफ देखा जा सकता है। घटना के दौरान मौके पर मौजूद दो राहगीर कार में फंसे लोगों को बचाने के लिए दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ ही देर में कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए वहां कई लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। काफी मशक्कत के बाद लोग कार को सीधा कर पाए और उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाल पाए।

     

    बाल-बाल बची जान 

    बता दें कि इस कार में 4 साल के बच्चे सहित एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे। शुक्र रहा कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई, सभी बाल-बाल बच गए। कार दिल्ली से रामपुर की तरफ जा रही थी। बता दें कि शिमला में बंदरों का सड़कों पर घूमना और पर्यटकों से खाने की चीज छीनना आम बात है। बंदरों का खतरा प्रमुख चिंताओं में से एक है जिसके कारण राज्य सरकार ने इनकी आबादी को नियंत्रित करने के लिए कई प्रयास किए हैं।