(Image-Instagram-18plusguyy)
(Image-Instagram-18plusguyy)

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर तरह के वीडियो वायरल होते रहते है, ऐसे में कई वीडियो ऐसे होते है जो होश उड़ा देने वाले होते है, ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे। जी हां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टैलेंट की कोई कमी नहीं होती, ये मनोरंजन का एक ऐसा भंडार है जहा एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते है। 

    सोशल मीडिया पर गजब का कारनामा 

    ऐसे में सबसे चर्चित और मशहूर जगह यानी सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ लोग टेक्नोलॉजी का प्रयोज कर ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिसे देख दुनिया चकित रह जाती है, ऐसा ही एक होश उड़ा  देने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का चलते-चलते अपनी गर्दन को काट देता है और धड़ के साथ ही कु्र्सी पर बैठ जाता है। लड़के की इस हरकत को जिसने भी देखा उसकी आंखें फटी रह गईं, इस वीडियो को देख एक पल के लिए आप भी डर जाएंगे। 

    यूं उडा दी खुद की गर्दन 

    धार्मिक सीरियल में आपने कई बार देखा होगा कि किसी युद्ध के दौरान देवता राक्षसों की गर्दन काट देते हैं, लेकिन फिर भी वो अपनी शक्तियों के सहारे जीवित रहता है। ऐसा ही कुछ अजीब सा नजारा इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का कमरे से निकलता है और गर्दन काटने का इशारा करता है। उसके इतना करते ही उसकी गर्दन हवा में नाचने लगती है और फिर वो धड़ के साथ ही कुर्सी पर बैठ जाता है। जैसे ही वो खुर्सी पर बैठता है तो उसकी गर्दन फिर से जुड़ जाती है। अब यह वीडियो हर किसी को चौंका रहा है। \

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Memes | Drama | Wholesome 🫂 (@18plusguyy)

     

    वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश  

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में जिस तरह का दृश्य लड़का दिखा रहा है वैसा आपने आमतौर पर कभी नहीं देखा होगा। हालांकि, इस वीडियो को लड़के ने किसी एप के द्वारा क्रिएट किया है। बता दें कि इस वीडियो को 18plusguyy नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को देख लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। ऐसे में वीडियो पर एक शख्स ने लिखा है, ‘ये सब क्या देखना पड़ रहा है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ये हेड था कोई या फुटबॉल और कुछ बचा है। बता दें कि अभी तक इस वीडियो को करीब 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।