(Image-Instagram-bhutni_ke_memes)
(Image-Instagram-bhutni_ke_memes)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रोजाना कई ऐसे वीडियो सामने आते है जो हमारे होश उड़ा देते है, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सामने आया है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जहां बात सांप की करें तो हर कोई डरता है, लेकिन वही सांप अगर आपके घर में आकर चुपके से बैठ जाएं और वो आपको दिख जाएं तो क्या होंगा? रोंगटे खड़े हो गए ना? जी हां ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। 

    होश उड़ा देगा वीडियो 

    दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक कुर्सी के अंदर किस तरह खतरनाक सांप छुपकर बैठा हुआ है। जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो वहीं सहम गए। अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल होने लगा है, जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे है। वीडियो वाकई में बहुत डरावना है। 

    यूं कुर्सी में बैठा सांप

    क्या आप सोच सकते है कि आपके घर कुर्सी के अंदर सांप बैठा हो? जी हां सोच कर ही हम सिहर उठते है। लोग इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं कि जब वो घर के अंदर प्रवेश करें और किसी चीज में सांप छुपकर बैठा हो।  हालांकि, इस वायरल वीडियो में इसी से जुड़ा नजारा देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स के घर में एक कुर्सी नजर आ रही है और उसमें दो बड़े हॉल हैं।  उन्हीं हॉल में से एक में एक खतरनाक सांप छुपा हुआ है। शख्स ने जब टॉर्च लेकर उसे देखना चाहा तो वहीं सहम गया। वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

    डरा देगा वायरल वीडियो

    वायरल हो रहे इस वीडियो में खतरनाक सांप को अचानक कुर्सी में छुपा देख लोग खौफ में आ गए। वैसे भी इस तरह का नजारा किसी को भी देखने को मिल जाए तो कांप ही उठेगा। बता दें कि इस खतरनाक वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर मजेदार कमेंट्स करते हुए एक शख्स ने लिखा हैं, ‘हमारे घर में चेयर है ही नहीं।’ इस वीडियो को अभी तक हजारों की संख्या में व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं, अब भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।