(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: ये दुनिया अतरंगी लोगों से भरी पड़ी है और इसके दर्शन हमें सोशल मीडिया पर रोजाना देखने को मिलते है। ऐसे में अब एक वीडियो बड़े तेजी वायरल हो रहा है, जो लोगोज के होश उड़ा रहा है। दरअसल वायरल हो रहा यह वीडियो एक लड़की और सांप से जुड़ा है जिसमें ऐसा कुछ नजर आता है किसी को भी चौंका देगा। हैरान करने वाला ये वीडियो अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं दी है। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में पूरी जानकारी… 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की अपनी नाक में सांप डालकर उसे मुंह से बाहर निकाल रही हैं। बता दें कि करीब डेढ़ फीट लंबा खतरनाक सांप है।

    वो सांप जिसे हाथ में लेने से ही कोई आम इंसान डर जाए, उसे वो अपनी नाक में घुसा रही है। लड़की नाक में सांप डालकर इसे मुंह से बाहर निकाल रही है। हैरान करने वाली बात है कि लड़की बिल्कुल जिंदा सांप के साथ ऐसा करती है। इस वीडियो हर कोई हैरान है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by B R I A N B A R C Z Y K (@snakebytestv)

    चौंकाने वाला ये वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है। बता दें कि इस खौफनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर snakebytestv नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। अब इस वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को देख आपके  खड़े हो जाएंगे।