(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: जैसे जंगल का राजा शेर को कहा जाता है, ठीक वैसे ही पानी का राजा मगरमच्छ को कहा जाता है, आपने एक मशहूर कहावत तो सुनी ही होगी की पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं लेते, लेकिन इस शख्स ने बैर ले लिया और वो भी बड़े ही जिंदादिली के साथ। जी हां मगरमछ और इंसान का इतना हैरतअंगेज वीडियो आपने अबतक नहीं देखा होगा। मगरमच्छ के बीच जाना मतलब मौत को दावत देना है, मौत के डर से मगरमच्छ के आस-पास भी जंगली जानवर नहीं भटकते, लेकिन इस शख्स ने जो किया है, इसे देख सबके होश उड़ गए। आइए जानते है इस खौफनाक वीडियो के बारे में पूरी जानकारी… 

    कई मगरमच्छों के बीच पानी में उतरा शख्स 

    अब तक इंटरनेट की दुनिया यानी सोशल मीडिया पर आपने कई सारे ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें खतरनाक मगरमच्छ किसी भी इंसान का बड़े आसानी से शिकार करता है। यहां तक कि मगरमच्छ ‘जंगल के राजा’ शेर को भी अपने इलाके में पाकर उसे पानी के भीतर ले जाता और डुबोकर मारता दिखा है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।  यह वीडियो ऐसा है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जायेगी। 

    इंटरनेट पर छाया वीडियो 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स दर्जनों मगरमच्छ के मौजूद होने के बावजूद पानी में उतरता दिख रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ऐसे तालाब में उतरता है, जिसमें दर्जनों खूंखार मगरमच्छ मौजूद होते हैं। बेखौफ होकर वह शख्स तालाब में उतर जाता है। आप देख सकते हैं कि शख्स अपने एक हाथ से पैंट पकड़कर तालाब में उतरता है और मगरमच्छों के बीच आगे बढ़ता जाता है।  ऐसे भयावह स्थिति में वह 2 बार तो मगरमच्छ को वह अपने हाथ से भी उठा लेता है, इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Meme wala (@memewalanews)

     

    वीडियो देखकर उड़ गए लोगों के होश 

    आपको बता दें कि तेजी से वायरल  हो रहे इस वीडियो को memewalanews नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।  यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं। इस हैरतअंगेज वीडियो को देख लोगों का कहना है कि जो मगरमच्छ पल भर में अपने शिकार को मौत की नींद सुला देता है। लेकिन यहां नजारा पूरी तरह उल्टा है।

    वह मगरमच्छ इस शख्स का कुछ नहीं बिगाड़ पा रहे हैं। इस वीडियो देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि शख्स ने इन मगरमच्छों को पाल रखा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जो लोगों के होश उड़ा रहा है।