Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    भारत में इस समय बहुत से राज्यों में तेज़ बारिश (Rain) का सिलसिला शुरू है। इसी बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई इलाकों में रविवार 14 अगस्त को भारी बारिश हुई। जिसकी वजह से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। लोग यहां बारिश से परेशान ही थे कि, वहां शिवपुरी जिले (Shivpuri District) में एक ऐसी घटना हुई, जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। यहां आवासीय कॉलोनी में बारिश के पानी के साथ-साथ खूंखार मगरमच्छ (Crocodile Video) भी घुस गया। 

    सोशल मीडिया पर इस वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो देखा जा सकता है कि, एक मगरमच्छ मकानों के बीच से होता हुआ गुजर रहा है। जहां बारिश की वजह से सड़कें पानी से भर गई है। वीडियो में लोगों को घरों की छतों पर चढ़े हुए नज़र आ रहे हैं। ये सभी मगरमच्छ को देखकर हैरान और भयभीत हैं। 

    समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पुलिस उपमंडल अधिकारी (एसडीओपी) अजय भार्गव ने बताया कि, इस मगरमच्छ को पुराने बस स्टैंड के पास एक कॉलोनी में दिन में सुबह ही देखा गया था, जिसके बाद अधिकारियों को सूचित किया गया और इसे वहां से निकाला गया। 

    मगरमच्छ को देखकर कॉलोनी में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद माधव नेशनल पार्क (Madhav National Park) से एक बचाव दल (Rescue Team) को बुलाया गया। फिर कुछ घंटों की मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पकड़ लिया गया। हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि आठ फुट लंबे इस मगरमच्छ को बाद में सांख्य सागर झील में छोड़ दिया गया था। वहीं, कुछ अधिकारियों ने ऐसी शंका जाहिर की है कि मगरमच्छ (Crocodile) बगल से गुजर रहे नाले से कॉलोनी में घुस गया होगा।