टीचर के सामने रोते हुए बोला बच्चा, ‘पापा दारू पी जाते हैं, लेकिन किताब नहीं देते हैं’ देखें- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: दारु एक ऐसा नशा है जिसे करके अच्छे-अच्छे लोग बर्बादी की और बढ़ते जाते है। इस वजह से न केवल इनका ही नुकसान होता है बल्कि उनके परिवार का भी बहुत बुरा हाल होता है। जी हां आज हम एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है, जिसे जानकर आपकी आखें भर आयेगी। आइए जानते है पूरी खबर क्या है….. 

    बच्चे ने की पिता की शिकायत 

    हम सब जानते है, सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं जबकि कुछ वीडियो बहुत मजेदार होते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अपने टीचर के सामने पिता की शिकायत कर रहा है। 

    छात्र ने कहा…. 

    सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बच्चे को टीचर से कहते हुए देखा जा सकता है कि उसके पिता जी दारू पीते हैं इसलिए किताब खरीदकर नहीं देते हैं। इसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया तेजी से सर्कुलेट होने लगा है। अब यह हजारों लोगों तक पहुंच गया है। 

     

    क्या है पूरा मामला

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में दिख रहे बच्चे के पास किताब नहीं थी, जब टीचर ने पूछा तो रोते हुए कहा कि पापा दारू पी जाते हैं, किताब नहीं खरीदते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि यह बच्चा पढ़ना चाहता है, मगर पिता लापरवाही कर रहे हैं। इस वीडियो पर अब लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। जहां शिक्षा हर एक बच्चे के लिए बेहद महत्वपूर्ण है वही बच्चे के पिता की ऐसी हरकत बच्चे के भविष्य को खराब कर रही है। 

    पिता बोले छूट, बच्चों ने कहा सच  

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो बिहार का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर जब बच्चे के पिता से पूछता है तो वह शख्स अपने चेहरा छिपाने की कोशिश करते हुए कहता है कि बच्चा ने कभी किताब के लिए कहा ही नहीं। इसके ठीक बाद बच्चा के साथ उसकी बहन भी बोलती है कि पिता झूठ बोल रहे हैं। बच्चों ने बताया कि उन्होंने अपने पिता को करीब पांच दिन पहले ही किताब के लिए बता दिया था। लेकिन शराब की बुरी लत की वजह से पिता ने अपने बच्चों को किताब नहीं दिलवाई।