Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों स्टंट (Stunt Video) के बहुत से वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। लोग अपना टशन दिखाने के चक्कर में कभी-कभार कुछ ऐसी गलतियां कर देते हैं, जो काफी खतरनाक भी होता है। लोग खुद को फेमस या खुद की होशियारी दिखाने के चक्कर में खुद की जान भी खतरे में डाल देते हैं। इन दिनों एक ऐसा वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अपनी सांसे थम जाएगी। यह वीडियो कर्नाटक (Karnataka) के चिकबलापुर के एक बड़े डैम (Chikballapur Dam) का है। 

    कर्नाटक के चिकबलापुर का बड़ा डैम एक पर्यटन स्थान है। जहां, लोग अक्सर अपने परिवार, दोस्त के साथ घूमने जाते हैं और मस्ती मज़ाक करते हैं। इस डैम का नाम श्रीनिवासा (Chikballapur Dam Srinivasa) है, यहां लगातार पानी रिझ रहा होता है। ऐसे में एक शख्स ने बहते हुए पानी के बीच खड़ी दीवार पर चढ़ने की कोशिश करता है। वह लगभग 30 फीट ऊपर चढ़ भी जाता है। लेकिन, उसका यह खतरनाक स्टंट उसके लिए बेहद हानिकारक साबित होता है। 

    देखें वीडियो-

    इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स का यह जानलेवा स्टंट उसके लिए बेहद खतरनाक साबित होता है। शख्स दीवार पर कुछ दूर ऊपर चढ़ तो जाता है, लेकिन फिर वह अपना बैलेंस नहीं बना पाता है और फिसलते हुए नीचे गिर जाता है। वहां आसपास खड़े लोग शख्स के इस स्टंट का वीडियो अपने फ़ोन के कैमरे में कैद कर लेते हैं। हालाँकि, फिसलने के बाद युवक की जान तो बच गई, लेकिन उसे काफी चोटें आई हैं। 

    जैसे ही शख्स दीवार से गिरता है, लोग उसे तुरंत उठाकर अस्पताल ले जाते हैं। जहां उसका इलाज हो रहा है। वहीं ऐसी खबर भी मिली है कि, पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक बोपन्ना ने शेयर किया है। शख्स के इस खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।