Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) का बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। है चैंपियन पीवी सिंधु के साथ जमकर टक्कर देती हुई दीपिका का बैडमिंटन खेलने का वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है। वीडियो में दीपिका अपने नए लुक में दिख रही है। यह वीडियो दीपिका के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में दीपिका के खेल को देखकर ऐसा लग रहा है कि दीपिका ने एक गेम के लिए खूब तैयारी की है।

    वह पीवी सिंधु को जमकर टक्कर दे रही है। दीपिका एक प्रोफेशनल की तरह ही खेल रही है। इन दिनों पीवी सिंधु और दीपिका को फोटो शूट में भी साथ देखा गया था और अब यह वीडियो में देखकर ऐसा लगता है कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई है। बैडमिंटन खेलना का वीडियो दीपिका ने शेयर किया है।

    वीडियो में आप देख सकते है कि दीपिका कह रही है कि पीवी को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए तैयारी करनी थी और उन्हें लगता है कि मैं प्रैक्टिस करने के लिए बेस्ट पार्टनर हूं। इस बीच वीडियो में दीपिका के साथ बैडमिंटन खेलते हुए पीवी सिंधु कहती हैं कि अगर दीपिका बैडमिंटन को प्रोफेशन बनातीं तो वो टॉप प्लेयर होतीं।

    वीडियो के  कैप्शन में दीपिका ने लिखा है कि बताइए कौन जीता? अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।