घास कटाई की मशीन से नाई ने काटे शख्स के बाल, देसी जुगाड़ देख बौखलाए लोग, देखें Video

    Loading

    Desi Jugaad News: भारत में लोगों के पास टैलेंट की कमी नहीं है। लोग अपना दिमाग लगा कर कुछ न कुछ नया काम करने का तरीका निकाल ही लेते है। दुनिया में इन दिनों ‘जुगाड़ टेक्नोलॉजी’ का जोर-शोर से इस्तेमाल हो रहा है। भारत में लोग देसी जुगाड़ का तरीका निकाल ही लेते है। कई बार हम ऐसे देसी जुगाड़ को देखकर हंसी आ जाती है तो कई बार कभी-कभी हम ऐसी चीजों को देखकर हम हैरान भी हो जाते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स ने एक ऐसा देसी जुगाड़ लगाया है जिसे देखकर लोग शख्स (Desi Jugaad) के दिमाग की तारीफ कर रहे हैं। यह कमाल का आईडिया है।

    घास कटाई की मशीन से बाल काटने का देसी जुगाड़ 

    वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक नाई ने बाल काटने के लिए ऐसी ट्रिक (Desi Jugaad) लगाई, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। नाई ने बाल कटवाने वाले शख्स के सिर पर मशीन रखी और फटाफट काटना शुरू कर दिया। देखकर आपको ऐसा ही फील होगा, जैसे माली मैदान में घास काट रहा हो। नाई को बाल काटने में बिल्कुल भी समय नहीं लगा। कुछ ही सेकंड में आधे से ज्यादा बाल गायब हो गए। नाई की यह ट्रिक (Desi Jugaad) देखने के बाद बाल कटवाने वाला शख्स खुद भी हंसने लगता है। बाल कटवाने वाला शख्स किसी तबेले के बाहर बैठे हुए नजर आ रहा है। बाल काटने का अंदाज बेहद ही अजीब था। सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Desi Swaad (@desi_swaad0)

    बाल काटने का अजीब अंदाज

    बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर ‘देसी स्वाद’ नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, वीडियो को लोगों ने खूब लाइक कियाहै। वहीं, वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट भी दे रहे हैं।