भगवान की भक्ति में डूबा बंदर, मगन होकर कीर्तन में बजा रहा करताल, Video Viral

    सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर जानवरों से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो दिलचस्प होते हैं वहीं कुछ वीडियो आपको हैरान कर देते हैं। जिसे देखकर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। हालही में एक क्यूट वीडियो इंटरनेट (Monkey Viral Video) पर वायरल हो रहा है जिसमें भगवान की भक्ति ने डुबा बंदर इंसानों के बीच बैठकर कीर्तन में करताल बजाते नज़र रहा है। लोगों को बंदर का यह क्यूट वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर करताल (Monkey Kirtan Viral Video) के साथ लोगों के बीच मौजूद है। वो करताल के साथ सुर में सुर मिला रहा है। भक्ति के आनंद में डूबा बंदर दोनों हाथो से बड़े ही आसानी से करताल बजा रहा है। लोगों को बंदर का यह अंदाज़ बेहद लुभा रहा है। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये बंदर और कोई नहीं बल्कि भगवान हनुमान का रूप है। लोग इस तरह बंदर को झाल बजता देख  काफी हैरान हैं।  

    बता दें कि ‘पंकज पाराशर’ नाम के फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही वीडियो को 22 हजार लोगों ने शेयर किया है। लोगों को देख लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- ऐसा भक्त बंदर कभी नहीं देखा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वाकई में देखना सुखद है तीसरे यूजर ने तो इस बंदर को हनुमान जी का रूप ही बता दिया।