samantha

    लंदन. बिना शारीरिक संबंध बनाए गर्भवती (Pregnant without Sexual Relation) होने खबर एक खबर आपको जरुर चौंका दे। ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटिश युवती के साथ जब उसे उसके डॉक्टर ने बताया कि यौन संबंधों के बिना ही वह प्रेग्नेंट हो चुकी है। दरअसल सामंथा गिब्सन नाम की महिला ने इस रोचक स्टोरी को शेयर की है और बताया है कि शारीरिक संबंध ना बनाने के बावजूद डॉक्टरों ने उनको प्रेग्नेंट घोषित कर दिया।

    1 साल से नहीं बनाए फिजिकल रिलेशन 

    इस बाबत सामंथा गिब्सन (Samantha Gibson) ने ऑनलाइन अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि, जब वे ब्लड टेस्ट के लिए डॉक्टर के पास गई तो उनके डॉक्टर ने बताया कि वे प्रेग्नेंट हैं, जबकि एक साल से ज्यादा समय से उन्होंने लिसी से भी यौन संबंध नहीं बनाए। सामंथा गिब्सन ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि अगर किसी को इस बारे में कोई जानकारी हो तो कृपया उन्हें जरुर बताएं।

    कैसे हुआ उनकी प्रेग्नेंसी का खुलासा?

    द सन की रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉक पर सामंथा गिब्सन (Samantha Gibson) के वीडियो को अब 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब इस वीडियो देखकर लोग बहुत ज्यादा चकित हैं और अपने कमेंट कर इसके पीछे की कहानी सामंथा से जानना चाह रहे हैं। इसके बाद सामंथा ने दूसरा वीडियो भी शेयर किया और बताया कि, “मुझे लगता है कि डॉक्टरों ने गलती से उनकी ब्लड टेस्ट रिपोर्ट को किसी और के साथ शायद मिला दिया होगा।”

    पेट में दर्द के चलते पहुंची डॉक्टर के पास 

    इस मुद्दे पर सामंथा गिब्सन (Samantha Gibson) ने आगे बताया, कुछ दिन पहले वे ब्लड टेस्ट के लिए डॉक्टर के पास गई थी, क्योंकि उन्हें कुछ चक्कर आ रहे थे और उन्हें अपने पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा था। सप्ताह में दो या तीन बार पेट में छुरा घोंपने जैसा दर्द भी महसूस हो रहा था, लेकिन टेस्ट के बाद तो डॉक्टर की बातों ने जैसे उन्हें हिला कर ही रख दिया।

    डॉक्टर ने की दोबारा जांच 

    इसके बाद सामंथा ने अपने दूसरे वीडियो में बताया कि, “मैंने डॉक्टर से कहा कि मैं अभी गर्भवती नहीं हो सकती, क्योंकि मैंने सचमुच बीते लगभग एक या दो साल में यौन संबंध नहीं बनाए हैं। यह असंभव है। इसके बाद उन्होंने मुझे एक स्ट्रिप टेस्ट कराया और वह फिर निगेटिव आया। इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि ठीक है, हम सिर्फ एहतियात के तौर पर आपका एक और ब्लड टेस्ट करेंगे।”

    नहीं आया डॉक्टर का फोन

    इसके घटना के बाद सामंथा गिब्सन (Samantha Gibson) ने बताया, “ब्लड टेस्ट के बाद अब तक मैं अपने रिपोर्ट का इंतजार कर रही हूं, लेकिन कई महीने निकलने के बाद भी डॉक्टर का फोन नहीं आया क्योंकि मैं प्रेग्नेंट ही नहीं हूं। हालांकि अभी भी मुझे डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है, क्योंकि अभी भी मेरे पेट में कुछ दर्द सा हो रहा है।” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि डॉक्टर भूल गए होंगे कि मैं पेट दर्द के लिए आई थी और उन्हें अहसास हुआ होगा कि मैं गर्भवती नहीं हूं इसीलिए उन्हें लगा कि, इसे अब छोड़ दो।”