dog-gave-a-wonderful-reaction-wearing-a-shoe-you-will-start-laughing-after-watching-the-video-watch-the-viral-video

यह वीडियो देख आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिसे देख आपका दिन बन जाता है। सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं। लोगों को भी यह वीडियो काफी पसंद आते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कुत्ते (Dog Viral Video) का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो देख आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। 

    यूट्यूब पर वायरलहोग (ViralHog) नाम के चैनल द्वारा एक कुत्ते का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक कुत्ते  को जूते पहनाया गया है। जूते पहनकर कुत्ता वॉक करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन, वह बार बार फिसल रहा है। जूते पहनने के बाद फर्श पर वो पूरी तरह से अनकंफर्टेबल लग रहा है।

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, कुत्ते का यह वीडियो को अमेरिका के नॉर्थ डकोटा के एक सुपरस्टोर के अंदर शूट किया गया। इस कूटे का नाम ‘मोंटाना’ है। मोंटाना को जूते पहनकर चलते हुए देखकर उसका मालिक काफी उत्साहित था। हालांकि, पहली बार देखा गया जब किसी कुत्ते को जूते पहनाए गए हैं।

    अब सोशल मीडिया पर कुत्ते का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग कुत्ते को जूते पहन देखकर हैरान रह गए है। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इससे प्यार हो गया’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि,’ यह सबसे मजेदार वीडियो है जो मैंने इस साल देखा है, अद्भुत!’