डॉगी पर चढ़ा फिटनेस का भूत, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: आम तोर पर कई लोग ऐसे है जो नियमित तौर पर फिटेनस करते है। लेकिन कोरोना के बाद अब फिटनेस का महत्व और भी लोगों को समझने लगा है। सेहतमंद रहने के लिए कोई जिम जाता है या फिर कोई एक्सरसाइज करता है। लेकिन जिस वीडियो की हम  बात कर रहे है उसे देखकर ऐसा लगता है मानो फिटनेस का फितूर खाली इंसानों पर नहीं बल्कि कुत्ते पर भी सवार है। 

    सोशल मीडिया पर छाया डॉगी का वीडियो 

    दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा। इस वीडियो में एक कुत्ता अपने मालिक के साथ एक्सरसाइज करते हुए दिख रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर कुत्ते का एक्सरसाइज का वीडियो बहुत धूम मचा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि कुत्ता अपने मालिक को कॉपी कर रहा है। ऐसे में लग रहा है कि कुत्ता भी अपनी हालत बनाने में लगा हुआ है। 

    इस क्यूट वीडियो में दिख रहे कुत्ते द्वारा की जा रही फिटनेस को लोग बहुत पसंद कर रहे है। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर डॉगी की जमकर तारीफ कर रहे है। 

    मालिक की कॉपी करता डॉगी 

    वायरल हो रहे इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि घर की छत पर एक शख्स एक्सरसाइज कर रहा होता है और वहीं अपने मालिक को ऐसा करते देख डॉगी भी उनकी कॉपी करता है। 

    हजारों लोगों ने देखा वीडियो 

    इंटरनेट पर इस कुत्ते ने सभी को खुश कर दिया है और साथ ही उन्हें फिट रहने के लिए प्रेरित कर रहा है। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 2000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। इस फनी वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। 

     

    लोगों ने किए कमेंट्स 

    इस मजेदार वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कहा कि ”ये नजारा वाकई मजेदार है कि मुझे इस कुत्ते से प्यार हो गया।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘’दुनिया का सबसे फिट कुत्ता’, अद्भुत!” इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की है। वाकई में ये वीडियो बहुत मजेदार है।