बेटी की विदाई में पिता के छलके आंसू, भावुक कर देगा वायरल हो रहा Video

    शादी (Wedding) के रस्मों में सभी लोग खूब मजे करते हैं, लेकिन जब दुल्हन की विदाई का समय होता है तो सभी लोगों के आंखों में आंसू आ ही जाते है। दुल्हन को घर वाले सभी को रोता देख हर किसी के आंख भर जाती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कई मजेदार और हेरान कर देने वाले कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। ऐसे वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आते है। इन दिनों शादी में दुल्हन की विदाई का  इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन के पिता बेटी से कुछ कहते हुए भावुक हो जाते हैं। 

    कुछ सेकंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, विवाह संप्पन हो चूका है और दुल्हन की बिदाई हो रही है। जब दुल्हन विदाई के समय पिता को गले लगाती है तो पिता भावुक हो जाते हैं और उनके आखों से आंसू छलक आते हैं। विदा होने से पहले अपनी प्यारी बेटी को गले लगा और रोने लगते हैं। ये देखकर बेटी भी रोने लगती है, बेटी को रोता देख पिता तुरंत उंगली के इशारे से नहीं रोने के लिए कहते हैं और उसके आंसू पौंछने लगते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ਸਿਮਰਨ ਕਲਸੀ (@only_punjabi_suits123456)

    बता दें कि सभी को भावुक कर देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर only_punjabi_suits123456 नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। लोग वीडियो देखकर इमोशनल हो रहे हैं। वीडियो पर नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं।