(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    नई दिल्ली: अक्सर हम देखते है कि आम लोगों के लिए कोई हीरो या हीरोइन आदर्श होते ह, वे उनके इतने बड़े फैंस होते है की उनके ही नक़्शे कदम पर चलने की कोशिश करते है ऐसे ही एक है जिन्हे सलमान खान का डुप्लीकेट कहा जाता है उनका नाम है आजम अंसारी। जी हां हाल ही में इन्हे लखनऊ की सड़कों पर सलमान खान की तरह ड्रेस अप करके उन्हीं के गानों और फिल्मों के डायलॉग पर वीडियो बनाने वाले आजम अंसारी को हाल ही में शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोप था कि आजम की वीडियो बनाने की वजह से लखनऊ के घंटाघर इलाके में भीड़ जमा हो गई, जहां लोगों की भीड़ जुटाने पर रोक है। 

    आजम की गिरफ्तारी के बाद डुप्लीकेट सलमान खान का अरेस्ट मीडिया की सुर्खियां बन गया। अब जमानत मिलने के बाद आजम अंसारी ने लखनऊ पुलिस की तारीफ करते हुए वीडियो शूट की है जो तेजी के साथ वायरल हो रही है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो में लखनऊ पुलिस की तारीफ करते हुए डुप्लीकेट सलमान खान यानी आजम अंसारी ने क्या कहा… 

    बता दें कि सलमान खान का खुद को सबसे बड़ा फैन बताने वाले आजम अंसारी वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि गिरफ्तारी के बाद वे पूरी तरह सुरक्षित रहे। आजम ने तारीफ करते हुए कहा कि जिन पुलिस इंस्पेक्टर ने उन्हें पकड़ा था, उन्होंने काफी अच्छा बर्ताव किया और किसी भी तरह की परेशानी आजम को इस दौरान नहीं आई। इसके साथ ही आजम ने अपने फैंस से अपील करते हुए कहा कि इसी तरह वे अपना प्यार आजम के सिर पर बनाए रखें।]

    बता दें कि सलमान खान की तरह लुक रखने वाले आजम अंसारी अक्सर लखनऊ में वीडियो शूट करते हुए नजर आ जाते हैं। कई बार वे सलमान खान की नकल करते हुए शर्टलेस होकर भी बीच सड़क पर वीडियो बनाते हैं। आजम की लखनऊ में अच्छी फैन फॉलोइंग और उन्हें वीडियो बनाते हुए देख लोगों की भीड़ जुट जाती है। जिसके बाद वे अपने फैंस के साथ भी फोटो और वीडियो शूट करते हैं।

     

    आजम की बस एक इच्छा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान उनसे एक बार मुलाकात करे। इस इच्छा को वे कई बार मीडिया के सहारे जता चुके हैं। हालांकि, सलमान खान की ओर से आजम को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं देखने को मिला है।