(Image-Instagram-memes.bks)
(Image-Instagram-memes.bks)

    Loading

    नई दिल्ली: स्कूल हो या कॉलेज हो फेयरवेल हर किसी  छात्र के लिए बेहद यादगार होता है। ऐसे में जीवन में आगे जाने की ख़ुशी होती है, वहीँ अपने दोस्त, टीचर और स्कुल छोड़ने का गम भी होता है। हालांकि इन सबके बिच एक बात बहुत अच्छी होती है कि फेयरवेल स्टूंडेंट्स को बिना पढ़ाई के टेंशन और परीक्षा के टेंशन के बिना बहुत एन्जॉय करके को मिलता है, लेकिन अगर इसका उत्साह हद से ज्यादा हो जाएं  तो क्या होगा? तो चलिए देखते है इस वायरल वीडियो में… 

    दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि फेयरवेल के दौरान सभी स्टूडेंट ख़ुशी से डांस कर रहे है, तभी उन्ही में से एक छात्र पानी भरी बॉटल लेकर आता है और डांस कर रहे छात्रों के ऊपर बोतल से पानी छिड़कता है, यह सब वहां मौजूद शिक्षक ने देख लिया और भी पानी दाल रहे छात्र की सर ने जमकर पिटाई कर दी जिसका वीडियो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।   

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by BKS 💕💗 (@memes.bks)

    जैसे ही सर ने उस लड़के को पीटना शुरू किया तभी अचानक म्यूजिक भी बंद हो गया। ऐसे में बाकी के स्टूडेंट्स उसे टकटकी लगाकर देखते रह गए। आपको बता दें कि इस वीडियो को memes.bks नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोग हंसी वाली इमोजी पोस्ट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं, वहीँ कुछ यूजर्स कमेंट्स कर वीडियो के मजे ले रहे है।