dutch-singer-emma-heesters-sing-pushpa-song-srivalli-video-goes-viral-on-social-media

डच सिंगर एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) ने श्रीवल्ली का इंग्लिश वर्जन गाया है।

    Loading

    नई दिल्ली, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। हर कोई इस फिल्म के डायलॉग और गाने की कॉपी कर रहे है। देश के अलावा विदेश में भी पुष्पा के फैंस है। आम जनता हो या कोई सेलेब्रिटी। सब कोई पुष्पा के रंग में रंग गया है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर ट्रेंड बन चुका ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli) गाने का इंग्लिश वर्जन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। डच सिंगर एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) ने श्रीवल्ली गाने का इंग्लिश वर्जन गाया है। 

    डच सिंगर एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) ने श्रीवल्ली का इंग्लिश वर्जन गाते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिंगर श्रीवल्ली का इंग्लिश वर्जन गाते हुए दिख रही है। बता दें कि, इस विदेशी सिंगर के भारत में भी काफी लोग फैन है। इस वीडियो में आप देख सकते है की इस विदेशी सिंगर ने बेहद सुरीली आवाज में श्रीवल्ली का इंग्लिश वर्जन गाया है। 

    अब सोशल मीडिया (Social Media) पर एमा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे है। कई लोग डच सिंगर की तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं तेलुगु शख्स हूँ और आपकी सराहना करता हूं’। एक और ने लिखा है, मैंने कभी नहीं सोचा था ये गाना इंग्लिश वर्जन में ऐसे गाया जा सकता है।’