Representative Image
Representative Image

    Loading

    जब भी कोई शख्स मौत (Death) की कगार पर पहुंचता है तो उससे उसकी ज़िंदगी की आखिरी ख्वाहिश (Last Wish) पूछी जाती है। ऐसे में वह अपनी इच्छा जाहिर करता है। कुछ इसी तरह का सवाल एक महिला (Woman’s Last Wish) से पूछा गया, जिसके पास ज़िंदगी के बस कुछ दिन ही बचे हुए हैं। लेकिन, उस महिला की इच्छा सुनकर उसके पति के होश ही उड़ गए। जिसका खुलासा खुद महिला के पति ने सोशल मीडिया (Social Media) पर किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान (Shocking Last Wish) है। 

    दरअसल, डॉक्टरों का कहना है कि महिला गंभीर बीमारी से जूझ रही है। जिसकी वजह से उसकी ज़िंदगी अब ज्यादा से ज्यादा 9 महीने की ही बची है। जिसके बाद महिला दुनिया को अलविदा कह देगी, लेकिन वह मरने से पहले कुछ ऐसा करना चाहती है, जिसे शायद ही कोई पति स्वीकार कर पाए।

    Courtesy: “Bad” Billy Pratt

    व्‍हीलचेयर पर गुजरेगा समय 

    ‘इंडिपेंडेट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला (Woman) ने अपनी पति से अपनी की अंतिम इच्छा बताई है कि वह अपने पूर्व प्रेमी के साथ सेक्स (Sex With Ex-Boyfriend) करना चाहती है। जब पति ने ये सुना वैसे ही उसके होश उड़ गए। महिला महज चंद महीनों की मेहमान है। क्योंकि वजह बेहद गंभीर बीमारी से जूझ रही है। डॉक्‍टरों का कहना है कि महिला 4 से पांच महीनों तक व्‍हीलचेयर पर ही रहेगी और आठवें महीने में बेडरिडेन हो जाएगी।

    पूर्व प्रेमी के साथ करना चाहती है SEX 

    सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में पति ने लिखा है, वह दोनों एक दूसरे के साथ 10 साल से हैं। मेरी पत्नी गंभीर बीमारी से जूझ रही है और उसके पास केवल 9 महीने ही बचे हैं। उसने कभी जिंदगी में नहीं सोचा था कि कभी उसे अपनी बीवी के बिना जीना पड़ेगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि हाल ही में पत्नी ने पति के सामने अपनी अंतिम इच्छा रखी है, जिसमें वह अपने पूर्व प्रेमी के साथ एक आखिरी बार शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। 

    समझ नहीं रहा क्या करू?

    अपनी पत्नी की आखिरी इच्छा सुनकर पति के हाथ ठंडे हो चुके हैं। पति ने अपनी पत्नी की अंतिम इच्छा सुनकर अपना सर पकड़ लिया है और अपना दुख सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शख्स का कहना है कि उसे अब कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करे। क्योंकि वह अपनी पत्नी को दुखी भी देखना नहीं चाहता, लेकिन उसकी इच्छा पूरी कर पाना उसके लिए बेहद मुश्किल भी है। सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट में कई लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है।