चाचा ने बुढ़ापे में रचाई शादी, वरमाला डालते ही हुए शर्म से लाल, देखें Video

    वो कहते हैं ना प्यार की कोई उम्र नहीं होती ये दो दिलों का रिश्ता होता है। दरअसल एक बुजुर्ग कपल अरसों बाद दोबारा शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने नाती-पोते और पूरे परिवार की मौजूदगी में फिर साथ फेरे लिए। दोनों के चेहरे की खुशी इस उम्र में भी गहरे प्यार का अहसास दिला रहा है। सोशल मीडिया (Social Media)पर इस बुजर्ग कपल का वीडियो (Elderly Couple-Remarried) तेजी से वायरल हो रहा है। 

    बुजुर्ग कपल ने दोबारा रचाई शादी 

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बुजुर्ग कपल स्टेज पर खड़े हैं और एक दूसरे को वरमाला डालते हैं। यह जोड़ी शादी के 50 साल यानी गोल्डन जुबली पर सेलिब्रेशन कर रहे हैं। इस दौरान बुजुर्ग कपल गले में हार डालते ही शर्म से लाल हो जाते हैं। हो भी क्यों ना! इस उम्र में दोबारा शादी करने का मजा ही कुछ और होता है, घर परिवार के सदस्य का एन्जॉयमेंट दोगुना हो जाता हैं, क्योंकि उनके पास इस दौरान कई कहानी-किस्से होते हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🖤Annie 🖤 (@arushi_rajput_08)

    बता दें कि, सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर आरुषी राजपूत ने शेयर किया है। अब तक करीब 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और मजेदार कमेंट कर रहे हैं।