बेकाबू हुआ हाथी, लग्जरी कार को हवा में उछलकर किया चकनाचूर, देखें Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म (Plateform) है, जहां जानवरों से जुड़े कई वीडियो (Animals Video) वायरल होते रहता हैं। ये वीडियो कभी आपको सिख देते हैं, तो कभी आपको हैरान कर देते हैं। कुछ ऐसा (Viral Video) हाथियों के एक झुंड का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि खाने की तलाश में हाथियों का झुंड रिहायशी इलाके में पंहुचा है। जहां लोगों को देखकर हाथियों का झुंड खुद को असुरक्षित समझने लगा, जिसके बाद कई हाथी बेकाबू हो गए।  

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथियों ने खूब उत्पात मचाया। उन्होने आसपास मौजूद कई चीजों को तोड़ना शुरू कर दिया। इस बीच वहां एक हाथी ने बाहर खड़ी में कार को ड्राइवर सीट की तरफ से जोरदार टक्कर मारी। जिससे कार हवा में कई फीट तक ऊपर उछाल गई। इसके बाद हाथी ने सूंड से वाहन को पीछे की तरफ धकेलने लगा। हाथी ने थोड़ी ही देर में एक नई कार को पूरी तरह से चकनाचूर कर दिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sachin Sharma (@helicopter_yatra_)

    बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर helicopter yatra नाम के पेज पर शेयर किया गया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है कि वीडियो कब और कहां का है। वीडियो  को देख लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि हाथी का गुस्सा सच में खतरनाक होता है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ये वीडियो देख आपको समझ आ जाएगा कि आखिर क्यों हाथियों से दूर रहना चाहिए। वहीं अन्य यूजर्स लोगों को ये समझाने में लगे है कि जानवर को गुस्सा मत दिलाइए वरना उसका नतीजा कुछ ऐसा हो सकता है।