सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हाथियों का Kiss, मस्त रोमांस करते नज़र आए गजराज- देखें वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म (Social Media Platform) है जहां कई तरह वीडियो और फोटो वायरल (Viral Photos and Videos) होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हैरान करने वाले होते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं, जो आपका दिन बना देते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है।

    वैसे तो जानवरों के कई वीडियो (Animals Video) सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं, लेकिन यह वीडियो बिल्कुल हटके है। इस वीडियो में आप दो हाथियों (Elephants Kisses Video) को शानदार तरह से किस करते हुए देख सकते हैं, जो अपने आप में एक अद्भुत है।

    इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं और बार-बार देख भी रहे हैं। क्योंकि यह वीडियो हर किसी का मन मोह रहा है। यह वीडियो महज 19 सेकंड का है, लेकिन यह किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है। इसमें देखा जा सकता है कि दो हाथी एक दूसरे को अपना प्यार जताने के लिए करीब आते हैं और सूंड को हवा में घुमाते हुए किस करते हैं। 

    इस वीडियो को केन्या स्थित संगठन शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह संगठन हाथियों के बचाने, उन्हें नई जिंदगी देने और अनाथ हाथी के बच्चों को सहारा देने का काम करता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्रस्ट ने के कैप्शन में लिखा, ‘हाथी का चुंबन’। इस वीडियो को देख लोग बहुत से कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।