हाथियों ने इस स्टाइल में किया सुबह का नाश्ता, लोग बोले-‘इसे कहते हैं मैनर्स’, देखें Video

    Loading

    सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार वीडियो वायरल (Elephant Breakfast Video) होते रहते हैं। यदि हाथी आपका पसंदीदा जानवर है और आप हाथियों के वीडियो देखने के शौकीन है तो आपको ट्विटर पर शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ के ट्विटर पेज को जरूर फॉलो करना चाहिए। (Elephant Viral Video) जो अक्सर हाथियों से संबंधित विभिन्न वीडियो शेयर करते हैं। इस वीडियो में हाथी स्टाइल में नाश्ता करते दिख रहे हैं और हमें उम्मीद है कि ये क्लिप आपको जरूर पसंद आएगी। 

    इंटरनेट पर वायरल वीडियो में कुछ हाथियों के एक ही जगह इकट्ठे होकर नाश्ता करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ” हाथी स्टाइल, नाश्ता”। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक ही जगह पर बहुत से हाथी इकट्ठे हैं और थोड़ी-थोड़ी दूर पर खड़े होकर कैसे वो अपना भोजन कर रहे हैं।

    लोगों को हाथियों का ये वीडियो काफी पसंद (Elephant Gentle Style Video) आ रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को अबतक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका ही। यूजर्स वीडियो देख तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘खूबसूरत नजारा। दूसरे ने लिखा, “प्यार, प्यार, प्यार और प्यार,” तीसरे यूजर ने लिखा- “उनकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं! पलकें!” वहीं  एक अन्य यूजर इ लिखा -‘इसे कहते हैं मैनर्स’।