Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) है। इसके ऊपर चढ़ने के बारे में सोचने पर ही किसी की भी हालत ख़राब हो जाएगी। लेकिन  हैरानी की बात को यह है कि एक विज्ञापन के लिए  एमिरेट्स केबिन क्रू मेंबर को यूनिफ़ॉर्म पूरी वर्दी में एमार द्वारा जमीन से 828 मीटर ऊपर बुर्ज खलीफा की नोक पर खड़ा दिखाया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    अपने एक विज्ञापन के लिए  दुबई, संयुक्त अरब अमीरात, 9 अगस्त 2021 अमीरात (Emirates)  केबिन क्रू मेंबर को बुर्ज खलीफा की नोंक पर चढ़ा दिया। इसकी विज्ञापन की जानकारी  अरब एमिरेट्स  ट्विटर पर शेयर कर दी। यह केबिन क्रू मेंबर महिला उनमें से है, जिसे दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर खड़ा होने का मौका मिला।  अमीरात एयरलाइन के अध्यक्ष सर टिम क्लार्क ने कहा “हम हमेशा अमीरात में मानदंडों को चुनौती देने और सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए देखते हैं।

    हम इसे हर दिन अपनी इनोवेटिव सर्विस, अपने श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ उत्पाद और निश्चित रूप से अपने विज्ञापन के माध्यम से करते हैं। विज्ञापन में आप जिस केबिन क्रू को देखते हैं उसका शांत और आत्मविश्वास हमारी फ्रंटलाइन टीम का एक अवतार है, जो यात्रियों की सेवा करता है और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।