‘मज़ा नहीं आ रहा…’ लिखकर कर्मचारी ने बॉस को सौंप दिया अपना रिजाइन लेटर, पोस्ट जमकर हो रही वायरल

    Loading

    आज कल लोग जॉब (Jobs) से काफी परेशान हो गए हैं। जिसकी वजह से वह अब रिजाइन (Resign) देने में थोड़ा भी समय नहीं लगते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर आज कल रिजाइन लेटर (Resign Letter Viral) काफी वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक और रिजाइन लेटर वायरल हुआ है, जिसमें शख्स ने अनोखे अंदाज में बॉस को अपना रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) भेजा है। शख्स ने महज चंद शब्द में अपना इस्तीफा लिखकर बॉस को सौंप दिया है। 

    सोशल मीडिया पर इस शख्स का रेजिग्नेशन लेटर जमकर वायरल हो रहा है। आमतौर पर लोग जब इस्तीफा देते हैं तो वह पूरा मैटर तैयार करके रेजिग्नेशन लेटर देते हैं। जिसमें कम से कम लोग अपने बॉस या कंपनी को धन्यवाद देते हैं और अपना संस्थान के साथ अनुभव भी शेयर करते हैं। लेकिन इस वायरल रेजिग्नेशन लेटर में ऐसा कुछ भी नहीं है। शख्स ने सीधे इस्तीफे का जिक्र किया गया है, वो भी दो टूक से।

    इस वायरल इस्तीफा लेटर में लिखा है- ‘डियर सर, मैं इस्तीफा दे रहा हूं। मजा नहीं आ रहा। आपका राजेश।’ इस इस्तीफे का स्क्रीनशॉट बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर और LinkedIn पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा, ‘यह लेटर छोटा है लेकिन बहुत गहरा है। एक गंभीर समस्या जिसका समाधान हम सभी को करना है…’

    सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखकर लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। साथ ही इस पोस्ट लाइक भी मिल।  बता दें कि, इससे पहले भी एक इस्तीफे का पोस्ट वायरल हुआ था। जिसमें एक शख्स ने केवल ‘बाय बाय सर’ लिखा था। यह रेजिग्नेशन लेटर भी जमकर वायरल हुआ था।