Pic : Ashok Raj
Pic : Ashok Raj

Loading

नई दिल्ली : होली का त्यौहार गुजिया (Gujiya) खाने के साथ सेलिब्रेट किया जाता है। क्योंकि गुजिया होली (Holi) की स्पेशल डिश है। मगर क्या आप सोच सकते है की गुजिया खाना किसी को इतना भारी पड़ सकता है कि उसकी वजह से किसी की नौकरी खतरे में पड़ जाए? दअरसल, ऐसी ही एक घटना दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में हुई है। जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया। 

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म पर हाल ही में एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। जिसमें पायलट्स कॉफी (Coffee) और गुजिया का मजा लेते हुए नजर आ रहे थे। अब इस तस्वीर को अशोक राज ने शेयर कर बताया है फ्लाई स्पाइसजेट के दो पायलटों को उड़ान के दौरान होली मनाने के कारण रोस्टर से हटा दिया गया है। दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में गुजिया खाने की वजह से। क्योंकि इसकी वजह से यात्रियों  की जान खतरे में पड़ सकती थी। घटना बीते बुधवार की है। 

फोटो हुआ वायरल 

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे होली के मौके पर दोनों पायलट्स कॉफी और गुजिया का मजा ले रहे थे। जानकारी के मुताबिक उस समय प्लेन 37 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था। इसके बाद जब फोटो वायरल हुई तो डायरेक्टर जनरल सिविल एविएशन (DGCA) ने एयर लाइन को निर्देश दिए की वह इन पायलट्स की पहचान कर तुरंत एक्शन लें।