एक पिज़्ज़ा की वजह से पिता ने दिखाई हैवानियत, ले ली अपने ‘घर के चिराग’ की जान

    ऑस्ट्रेलिया: इस कलयुगी (Kalyug) समय में किसी पर भरोसा (Trust) करना बेहद मुश्किल हो गया है। फिर चाहे अपने परिवार पर ही भरोसा करना ही क्यों न हो। आज के समय में ऐसी कई ख़बरें सामने आ रही है, जहां कभी मां अपने बच्चों के साथ अत्याचार करती नज़र आती हैं, तो कहीं बाप हैवान बन जाता है। कुछ ऐसी ही खबर ऑस्ट्रेलिया (Australia) से सामने आई है, जहां एक पिता ने महज़ एक पिज़्ज़ा के चक्कर में पहले अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटा फिर अपने मासूम (father killed son because of pizza In Australia) बेटे को मौत के घाट उतार दिया।     

    पिज़्ज़ा की वजह से बौखलाया शख्स 

    ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्टोरिया में रहने वाली चेल्सी स्मिथ (Chelsea Smith) ने बताया कि उसके हैवान पति एवेंडर विल्सन (Evander Wilson) ने एक पिज्जा ऑर्डर किया था। जब पिज्जा डिलीवर हुआ तो वो यह देखकर गुस्सा हो गया कि उसे गलत पिज्जा दिया गया है और इसके साथ कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी डिलीवर नहीं की गई है। जिसके बाद वह अपने बच्चे के सामने ही उनकी मां यानी चेल्सी को पीटने लगा। 

    बच्चे के सामने मां पर बरसाए मुक्के 

    चेल्सी को उसके पति ने पहले बाल पकड़कर घसीटा, फिर उसके चेहरे पर मुक्कों की बरसात भी कर दी। जिसे देखकर उसका छह महीना का बेटा रोने लगा। जिसके बाद चेल्सी के पति को और गुस्सा आया और उसने अपने मासूम बच्चे को उठाया और हवा में उछाल दिया। यह काफी देर तक ये ही करता रहा, इस दौरान बच्चे का सिर जमीन से टकराया और उसकी मौत (Evander Wilson Murdered His Son Jakobi) हो गई। 

    बाप की हैवानियत से मासूम की मौत 

    मासूम बच्चे का नाम जकोबी (Jakobi) था। जब हैवान बाप उसकी मां को मार रहा था तब वह यह देखकर रोने लगा था। इसी वजह से चेल्सी के पति का गुस्सा आसमान छूने लगा था। उसने अपने बेटे को चुप रहने के लिए कहा, लेकिन मासूम बच्चा चुप नहीं हुआ। जिसके बाद वह बच्चे को कई वह हवा में उछाल कर पटकने लगा। इस दौरान मान रोती रही, बिलखती रही, लेकिन बाप को अपने बच्चे को दया नहीं आई। 

    दो हफ्ते खामोश रही मां 

    हालांकि बच्चे को सिर पर चोट लगने के बाद पिता रुका और उसकी ख़राब हालत देखकर तुरंत उसे अस्पताल ले गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने उसके मरने की वजह सिर पर चोट बताई थी। इस हादसे की वजह से बच्चे की मां पूरी तरह टूट चुकी थी। उसने अपने बच्चे की मौत की वजह पूरे दो हफ्ते तक छुपाई रखी, लेकिन फिर चेल्सी स्मिथ ने हिम्मत जुटाई और पुलिस को पूरी घटना बताई। जिसके बाद कोर्ट ने चेल्सी के पति एवेंडर विल्सन को अपने बच्चे की हत्या का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है।