PIC: @the.real.bella.lexi.2/Instagram
PIC: @the.real.bella.lexi.2/Instagram

    Loading

    कोलोराडो: हमेशा से एक पुलिस पुलिसकर्मी की मर्यादा तय कर जाती है। अगर इसका उल्लंघन (Breach of ethics) करते हुए वह पाए जाते हैं, तो उनसे पूछताछ होने बेहद आम हो जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ है एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ, जिसने पुलिस की नैतिकता का उल्लंघन किया और सवालों के घेरे में आ गई। जिसने 28 सालों तक अपनी नौकरी में एक भी शिकायत का मौका नहीं दिया, आज उसकी एक हरकत ने उसे सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। 

    एडल्ट तस्वीरों से मचा बवाल 

    दरअसल, कोलोराडो (Colorado) की रहने वाली पुलिस ऑफिसर मेलिसा विलियम (Melissa Williams) एक एडल्ट साइट पर अपनी अश्लील तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती पाई गई हैं। जिसे देखने के बाद उनके डिपार्टमेंट में खलबली मच गई है। उनकी एडल्ट तस्वीरों को देखकर उन्हें विभाग से तुरंत बुलावा भेजा गया और उनके इस काम को लेकर जवाब मांगा गया। साथी ही उन्हें पुलिस की नौकरी छोड़ने के लिए दबाव भी डाला गया (Shamed and pressured to leave her job)। 

    मेलिसा ने लगाया आरोप 

    ये सब होने के बाद खुद मेलिसा ने अपने डिपार्टमेंट पर खुद के शोषण की कोशिश का आरोप लगाया। दरअसल, मेलिसा विलियम्स के कुछ जूनियर और सीनियर साथियों ने उनके पेज पर जाकर उनकी अश्लील तस्वीरें देख ली, जिसके बाद उन्हें इस जिम्मेदार पद को छोड़ने का दबाव बनाया गया। जिसे लेकर मेलिसा का कहना था कि, उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया। साथ ही उनके साथी उनकी एडल्ट साइट की तस्वीरों को देखकर सबके सामने वैसे ही अंग प्रदर्शन करने की अपेक्षा करने लगे। इसके अलावा उन्हें काफी शर्मिंदा भी किया गया। जिसके बाद उनकी 28 साल की नौकरी से उन्हें निकाल दिया गया।

    नौकरी छोड़ अपने काम से हैं खुश 

    मेलिसा आगे कहती हैं कि, पुलिस की नौकरी में बहुत प्रेशर और खतरा होता है। जिसका सामना वह बहुत दिनों से करती आ रही थीं। ऐसे में अपने तनाव और थकान को कम करने के लिए (Distress from her dangerous and high-intensity job) उन्होंने OnlyFans पेज का सहारा लिया। लेकिन, फिर जिस तरह उनके साथी उनके साथ पेश आने लगे उसे देखते हुए उन्होंने ऐसा महसूस किया कि उन्हें नौकरी छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए। अब मेलिसा OnlyFans पेज पर एक मॉडल की ज़िंदगी बिता रही हैं और बेहद खुश भी हैं।

    डिपार्टमेंट ने दिए लाखों रुपये 

    मेलिसा को पुलिस विभाग की नौकरी छोड़ने के लिए 23 लाख के ज्यादा रुपए दिए गए। ताकि पुलिस विभाग का नाम और ज़्यादा खराब न हो। मेलिसा दो बच्चों की मां हैं। 28 साल की पुलिस करियर में वह हमेशा बेदाग रहीं। वहीं वह हमेशा से ही एक पुलिस ऑफिसर बनना चाहती थीं। लेकिन, फिर अचानक मेलिसा विलियम्स (Melissa Williams) ने मई 2020 में अपना अकाउंट OnlyFans साइट पर बनाया था। उनका कहना है कि वह अपने पति के साथ मिलकर एडल्ट साइट OnlyFans पेज पर अपनी अश्लील तस्वीरें पोस्ट करती हैं।