महिला टीचर ने घोड़े के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही नौकरी से निकाला

    Loading

    नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मिडिया पर एक वीडियो बहुत चर्चा में है, जिसकी वजह से एक महिला टीचर को अपने नौकरी से हाथ धोना पड़ा। दरअसल यह घटना ब्रिटेन की है, जहां एक महिला टीचर (Female Teacher) ने घोड़े (Horse) के साथ एक वीडियो फिल्माया है, जैसे ही ये वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ वैसे ही लोग इस महिला टीचर पर भड़क गए। जब ये वायरल वीडियो महिला के स्कुल प्रशासन के पास पहुंचा तो उसे नौकरी से निकाल दिया गया। इस घटना पर इतना बवाल हुआ की कुछ संगठनों ने इस महिला के खिलाफ केस भी दर्ज कर दिया। 

    वीडियो देख भड़के लोग 

    आपको बता दें कि मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना ब्रिटेन के लीसेस्टरशायर की है। एक्सप्रेस डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाली इस महिला का नाम सारा मोल्ड्स है। बता दें कि अब इस महिला का एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला एक घोड़े को लात मारती (Hit The Horse) दिख रही है। वह एक कार्यक्रम में गई हुई थीं, इसी दौरान वह एक सफेद दिखने वाले घोड़े के पास पहुंची है और उसे बेदर्दी से मारती है। 

    घोड़े के साथ गलत व्यवहार 

    रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार्यक्रम में कई अन्य लोग भी मौजूद थे। इसी दौरान महिला टीचर घोड़े के पास गई और उसे लात मारने लगी, इस घटना को एक वीडियो में रिकॉर्ड किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला को पता था कि इसको रिकॉर्ड किया जा रहा है इसके बावजूद भी वह घोड़े के साथ गलत व्यवहार किए जा रही थीं। इसके बाद वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स ने इसे वायरल कर दिया। जिससे अब इस वीडियो की हर और चर्चा हो रही है। 

    महिला टीचर को नौकरी से निकाला

    आपको बता दें कि घटना के कुछ दिन बाद ही यह वीडियो महिला के स्कूल प्रशासन तक भी पहुंच गया। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने एक मीटिंग बुलाई गई और यह फैसला लिया गया कि महिला को नौकरी से निकाल दिया जाएगा। उधर दुनिया के सबसे बड़े घुड़सवारी युवा संगठन ने भी महिला की आलोचना की है। महिला को पशु क्रूरता के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग ग़ुस्से से आगबबूला हो रहे है।