मुर्गियों और बिल्ली में घमासान युद्ध, फिर जो हुआ…. देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर रोजाना जानवरों के ऐसे वीडियो आते है जो बेहद मजेदार होते है ऐसा ही एक वीडियो आया है, जिसे देखकर आप भी हंस उठेंगे। इस फनी वीडियो में आप देख सकते है कि दो मुर्गियों के साथ एक बिल्ली की लड़ाई हो रही है। ये लड़ाई इतनी मजेदार है कि सोशल मिडीया पर यह वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। 

    बिल्ली का वार पलटा 

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खुले मैदान में कुछ मुर्गियां यहां वहां टहल कर दाना चुग रही थी, तभी वहां एक बिल्ली आती है, जो मुर्गी का शिकार करने की कोशिश में है। इसके बाद जो होता है वह देखने में बहुत मजेदार है। 

    कुछ समय रुकने के बाद अचानक बिल्ली एक मुर्गी पर झपट्टा मारती है और गर्दन मुंह में दबा लेती है। जैसे ही बिल्ली ने मुर्गी पर हमला किया तुरंत पास में खड़ी अन्य मुर्गी ने उसपर हमला कर दिया। वो बार-बार हमला करती है जिससे बिल्ली को पीछे हटना पड़ गया। वीडियो में बिल्ली डरती हुई भागती दिख रही है। 

    वीडियो को बहुत किया पसंद 

    आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। आप सभी इस वीडियो को Funny Videos / Viral Videos के पेज पर देख सकते हैं। ये वीडियो इतना फनी है कि लोग अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी शेयर कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 173.2k व्यूज मिल चुके हैं साथ ही में काफी कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। 

    लोगों ने किए कमेंट्स 

    इस वायरल वीडियो  पर काफी मजेदार कमेंट्स आये है। लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बिल्लियां कितनी बेवक़ूफ़ होती हैं’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘चलो अच्छा हुआ ये मुर्गियां बच गईं’

    एक अन्य ने लिखा- जैसे को तैसा एक ने तो यह तक कह डाला- बिल्ली गई थी चिकन खाने, मुर्गियों ने परेशान कर दिया। इसके अलावा वीडियो पर हंसने वाली इमोजी देखने को मिल रही है। ये वायरल वीडियो बहुत ही मजेदार है जो अब लोगों मनोरंजन कर रहा है।