दोस्त ने रातों-रात बदल दी किस्मत, Get Well Card में भेजा अनोखा तोहफा

    नई दिल्ली: हर एक के जिंदगी में दोस्त की जगह बहुत खास होती है। दोस्त साथ में हो तो मानों खुशी दोगुनी और गम आधा हो जाता है। आज हम आपको दोस्ती की ऐसी ही एक अनोखी कहानी बताने जा रहे है, जिसमें एक दोस्त ने एक शख्स की रातोंरात किस्मत बदल दी। जी हां ये कहानी है अलेक्जेंडर मैकलिश की है। उन्होंने अपनी दोस्त की वजह एक बहुत बड़ी रक्क्म का पुरस्कार जीता है। आइए जानते है पूरी खबर….

    चंद लम्हों में चमकी किस्मत   

    आपको बता दें कि पिछले महीने मैकलिश की एक ओपन हार्ट सर्जरी की गई थी। इसके बाद वह अस्पताल में भर्ती थे। इसी दौरान उनके दोस्त ने उन्हें जल्द ठीक होने के लिए एक ‘गेट वेल कार्ड’ भेजा था। इसके बाद जो हुआ वो मैकलिश के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं था। इसी गेट वेल कार्ड ने मैकलिश की किस्मत रातों-रात बदल दी। दरअसल भेजे गए इस गेट वेल कार्ड में तीन लॉटरी के टिकट थे। इन लॉटरी के टिकटों ने मैकलिश की जिंदगी बदलकर रख दी। रातों रात मैकलिश करोड़ों का मालिक बन गया है।  

    दोस्त ने बदली जिंदगी 

    आपको बता दें अलेक्जेंडर मैकलिश अमेरिका के मैसाचुसेट्स के रहने वाले है  इनके दोस्त ने ‘गेट वेल कार्ड’ के साथ जो लॉटरी के टिकट भेजे थे। भेजे गए इस लॉटरी में से मैकलिश ने उसमें से एक टिकट को स्क्रैच किया तो उनकी किस्मत चमक गई। इसमें से एक टिकट पर वह 1 मिलियन डॉलर यानी लगभग 7 करोड़ रुपये जीत जाते हैं। इस तरह उनकी जिंदगी बदल गई। 

     

    ‘गेट वेल कार्ड’ ने बदली किस्मत

    सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, अलेक्जेंडर मैकलिश (Alexander McLeish) को इस महीने की शुरुआत में उनके दोस्त ने गेट-वेल कार्ड भेजा था।  इसमें निकले तीन लॉटरी के टिकट में एक को स्क्रैच करने पर वह नंबर लकी ड्रॉ के नंबर से मैच कर गया। फिर जो हुआ वह मैकलिश की जंदगी बदलने का लम्हा था। जी हां मैकलिश बहुत खुश था। मैकलिश ने एक मिलियन डॉलर जीत लिया।

    बता दें कि 10 भाग्यशाली विजेताओं की लॉटरी लगी थी, इसमें मैकलिश दूसरे नंबर पर थे। पहले नंबर के विजेता को 5 मिलियन की लॉटरी लगी। अब करोड़ों के मालिक बनाने के बाद मैकलिश काफी खुशहाली से अपनी जिंदगी जी रहे है। कभी जिंदगी में कुछ घटनाएं ऐसी होती है  जिससे पूरी जिंदगी बदल जाती है।