(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: भारत में शादि को बड़े उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया जाता है, शादी को बड़े मजे से एन्जॉय किया जाता है, नाच गाना हंसी मजाक सबकुछ होता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जो दिखया जा रहा है, वह बहुत चौकाने वाला है। जी हां दरअसल जैसे ही बारिश होती है तो हम अपने आप को भीगने से बचाने के लिए किसी पेड़ का या शेड का सहारा लेते है, लेकिन इस शादी में बारिश के दौरान जो नजारा देखने में आया है वह सभी को चौंकाने वाला है। 

    भीग जाए पर खाना न जाए 

    दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादी के दौरान जोर की बारिश हो रही है फिर भी शादी में आये मेहमान खाना खाने में लगे हुए है। बता दें कि सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है और बार-बार देखा भी जा रहा है, वकाई में इस वीडियो को देख किसी को भी हंसी आ जाएगी। 

    तेज बारिश में खाना खा रहे मेहमान 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का माहौल है और इतना ही नहीं बल्कि तेज बारिश भी हो रही है फिर भी मेहमान खाना खा रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि शादी में खाना खाने के दौरान तेज बारिश हो जाती है, लेकिन मेहमान खाना छोड़कर जाते नहीं बल्कि वहां रखी कुर्सियां एक हाथ से पकड़कर अपने सिर पर उसकी छांव बना लेते हैं और बैठकर आराम से खाना खा रहे हैं। तेज बारिश में भी मेहमानों ने खाना नहीं छोड़ा बल्कि और जमकर बारिश के मज़े के साथ ही खाने का भी मज़ा लिया। यह नजारा वाकई में देखने लायक है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hell Bõy Lokesh (@mr_90s_kidd_)

     

    वायरल हुआ वीडियो 

    जैसा की हमने आपको बताया कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mr_90s_kidd_ नाम के पेज से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख रहे है, जी हां वीडियो को अबतक करीब 8 लाख बार देखा जा चुका है, इस वीडियो को देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी।