Video: सड़क पर भरे पानी के बीच कार के साथ-साथ चलती दिखी ये मूर्ति, लोग बोले -अद्भुत

    Loading

    सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते है, जिसे देखकर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि, सड़क पानी से भरी हुई है और एक विशालकाय मूर्ति खुद (Giant Statue Moving) ही चलते हुए नजर आ रही है। लोग ये वीडियो देखकर हैरान है। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? 

    बता दें कि, आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने इस इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- तैरती हुई मूर्ति। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर काफी पानी भरा और तेजी से बह रहा है। सड़क पर ढेरों गाड़ियां आ जा रही हैं, लेकिन इन्हीं गाड़ियों के बीच आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय मूर्ति खड़े-खड़े पानी में तैरते हुए नजर आ रही है। गाड़ियों की तरह ही ये मूर्ति भी बड़ी तेज रफ्तार में आगे बढ़ती जा रही है।

    लोग वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं कि कैसे कोई मूर्ति इस तरह खड़े होकर चल रही है या फिर कोई मूर्ति ऐसे खड़े-खड़े कैसे तैर सकती है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो को देख ढेरों कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये तो चमत्कार है, अद्भुत !