लड़की ने गुस्से में बॉयफ्रेंड को फेंक कर मारा मोबाइल, हुई मौत, जानें पूरा मामला

    कई बार आदमी गुस्से में कभी कभी ऐसे कदम उठता है जिसके बाद उसे भविष्य में उस बात का पछतावा होता है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। एक युवती ने गुस्से में अपने बॉयफ्रेंड को मोबाइल फेंक कर मारा, जिसके वजह से उसकी मौत हो गई। 

    एक खबर के मुताबिक अर्जेंटीना के ला नेसियन (La Nacion) की रहने वाली 22 साल युवती रोक्साना एडेलिन लोपेज (Roxana Adelina Lopez) की है। जिसने गुस्से में अपने 23 वर्षीय बॉयफ्रेंड लुइस ग्वांटे (Luis Guantay) को फोन फेंक कर मारा जिससे उसकी मौत हो गई। रोक्साना के खिलाफ जांच चल रही है।

    बता दें कि इसी साल अप्रैल में रोक्साना को उसका बॉयफ्रेंड लुइस ने प्रताड़ित कर रहा था। तभी सेल्फ डिफेंस में उसने बॉयफ्रेंड के ऊपर फोन फेंक दिया था, जो सीधे उसके सिर पर लगा। फोन सिर पर लगने की वजह से लुइस को सिरदर्द और बेचैनी की शिकायत होने लगी।

    जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने जब लुइस की जांच की तब पता चला की उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया लेकिन उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद लुइस की मां पुलिस के पास पहुंची और उनसे संदिग्ध के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित के वकील ने कोर्ट को बताया कि मोबाइल फोन से लुइस को सिर के दाहिने हिस्से में गंभीर चोटें आई थीं जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। 

    बता दें कि, ऐसे ही एक मामले में पिछले महीने अर्जेंटीना के एक कोर्ट ने 28 साल की जेसिका ओसोरेस को उसके साथी को चाकू से मारकर हत्या के मामले में बरी कर दिया। जेसिका ने दलील दी थी कि उसने सेल्फ डिफेंस में ये कदम उठाया था।

    जेसिका ने अदालत में बताया था की पिछले 9 साल से उसका पार्टनर उस पर अत्याचार कर रहा था। उसके सामने कोई विकल्प नहीं बचा था जिस वजह से उसने यह कदम उठाया। ऐसे में हो सकता है कि रोक्साना को भी कोर्ट बरी कर दे क्योंकि उसने इरादतन नहीं बल्कि सेल्फ डिफेंस में अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर मोबाइल फोन फेंका था।