Photo Credit- Youtube/The Doctors
Photo Credit- Youtube/The Doctors

    Loading

    नई दिल्ली : अक्सर जब दो लोग एक-दूसरे के प्यार में होते हैं। तो वो अपने पार्टनर की खुशी और उसको सुरक्षित रखने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे प्रेमी जोड़े के बारें में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर एक बार के लिए तो आपके दिल की धड़कनें रुक सी जाएंगी। दरअसल, ये कहानी एक ऐसी प्रेमिका (Girlfriend) की है। जिसने अपने प्रेमी को बचने के लिए अपने शरीर का सबसे जरुरी अंग किडनी दान में दे दिया, लेकिन एहसान फरामोश बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने कुछ वक्त बाद ही उसे धोखा दे दिया। 

    बता दें, इस प्रेमिका का नाम कोलीन ली (Coleen Lee) है। कोलीन एक ऐसे लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। जिसे पहले से ही किडनी की बीमारी थी। बता दें, लड़के को 17 साल की ही उम्र में किडनी ट्रांसप्लांट (Kidney Transplant) की जरुरत थी। कोलीन ने टीवी पर बातचीत के दौरान बताई कि उसका बॉयफ्रेंड किडनी के गंभीर बीमारी से जूझ रहा था। उस वक्त उसे ऐसा लगा की अगर वो अपनी किडनी दे कर अपने बॉयफ्रेंड की जान बचाती है तो ये उसके बॉयफ्रेंड के प्रति उसके सच्चे प्यार को दर्शाता है। 

    किडनी देकर बचाई जान 

    जिसके बाद कोलीन ने अपना टेस्ट करवाया। जिससे यह बात साफ हो गई कि कोलीन अपनी किडनी अपने बॉयफ्रेंड को दें सकती हैं और चौंका देने वाली बात तो यह है कि उस वक्त उसे बॉयफ्रेंड से मिलकर केवल 6 महीने हुए थे। जिसके बाद कोलीन ने किडनी देकर उसकी जान बचाई, लेकिन हद तो तब हो गई जब उसके बॉयफ्रेंड ने अहसान मानने के बजाय उसे धोखा दे दिया।  

     

    कैसे दिया धोखा 

    कोलीन के मुताबिक, किडनी ट्रांसप्लांट के सात महीने बाद उसका बॉयफ्रेंड लास वेगास की बैचलर ट्रिप पर गया था। जब वो ट्रिप से वापस आया तो उसने कोलीन को बताया की वो उसे धोखा दे चुका है। बावजूद इसके कोलीन ने उसे एक दूसरा मौका भी दिया। 3 महीने बाद दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई। जिसके बाद एहसान फरामोश बॉयफ्रेंड ने कोलीन के साथ रिश्ता खत्म कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं उसने कोलीन को हर जगह से ब्लॉक कर उससे पूरी तरह से दूर हो गया।