शानदार ऑफर : 25 पैसे का सिक्का आपको बना सकता है लखपति, जानिए कैसे

    Loading

    नई दिल्ली: जानकर हैरान हुए ना। जी हां एक चवन्नी आपकी किस्मत बदल सकती है। एक चवन्नी आपको लखपति बना सकती है। जिस बारे में हम आपको बता रहे है वह एक शानदार ऑफर है। अगर आप पुराने सिक्के जमा करने के शौकीन है, तो आप इस शानदार ऑफर का फायदा ले सकते है। 

    मगर ये काम इतना भी आसान नहीं है। क्योंकि 25 पैसे के सिक्के को बंद हुए अब करीब 10 साल हो चुके है। इस शानदार डील के लिए आपको सबसे पहले सिक्कों को ढूंढ़ने की जरुरत पड़ेगी फिर आप लखपति हो पाएंगे। तो चलिए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    ओल्ड इस गोल्ड यह बात तो आपने सुनी ही होगी। जी हां, कई बार पुरानी चीजें इतनी महत्वपूर्ण हो जाती है कि बढ़ते समय के साथ इसका दाम और मूल्य दोनों ही बढ़ जाता है और इन पुरानी और मौल्यवान चीजों से आप लाखों रुपये कमा सकते है। आपको बता दें कि अगर आपके पास सिल्वर रंग का 25 पैसे का सिक्का है। तो आप इसे ऑनलाइन मार्किट में बेचकर एक लाख रुपये से भी ज्यादा कमाई कर सकते है। 

    आपको बता दें कि ऑनलाइन क्विकर की वेबसाइट पर इन खास सिक्कों की कीमत करीब 1.50 लाख रुपये लगाई गई है। तो इस शानदार ऑफर को अगर आप गवाना नहीं चाहते तो अपनी गुल्लक से लेकर अलमारी तक सब चेक कर लीजिये, हो सकता है की आपके पास 25 पैसे वाला सिल्वर रंग का सिक्का मिल ही जाएं और आप लखपति बन सकते है। 

    अगर आपके पास 25 पैसे वाला सिल्वर रंग का सिक्का है। तो आपको इसे बेचने के लिए सबसे पहले क्विकर की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद आप नियम और शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते है। आप के लिए और एक ख़ुशी की बात है। यहां आपपर कोई बंदिशे नहीं है। आप अपना सिक्का बेचने के लिए बार्गेनिंग भी कर सकते है।

    साथ ही हम आपको ये भी बता दें कि पुराने सिक्के और नोट की इंडिया मार्ट डॉट कॉम पर बोलिया लगाई जाती है। इन सिक्कों को बेचने के लिए आपको प्रक्रिया का पालन करना होगा। 

    ऐसे बेचे सिक्के 

    आपके पास 25 पैसे वाला सिल्वर रंग सिक्का है और आप इसे बेचना चाहते है तो इसके लिए आपको क्विकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद आपको अपने सिक्के का फोटो लेकर अपलोड करना होगा। फोटो अपलोड होने के बाद खरीददार सीधे आपसे संपर्क करेंगे। या इस सिक्के के लिए वहां पर बोलियां लगाई जायेगी। इस तरह से आप 25 पैसे वाला सिल्वर रंग सिक्के के जरिये अधिक से अधिक पैसा कमा सकते है।