अद्भुत: शख्स ने अपनी दाढ़ी से उठाई 63 किग्रा की महिला, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने मचाया भौकाल

    नई दिल्ली: आए दिन सोशल मीडिया पर कई वीडिओज़ वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Record) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। जिसमे देख सकते है कि एक शख्स को अपनी दाढ़ी से एक 63 किलो से ज्यादा वजन की महिला को उठता है। 

    गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘एंटानास कोंट्रीमास (Antanas Kontrimas) द्वारा मानव दाढ़ी से 63.80 किलोग्राम तक उठाया गया सबसे भारी वजन।’ इस वीडियो में एक शख्स को अपनी दाढ़ी से सबसे ज्यादा वजन उठाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल करते हुए देखा जा सकता है।

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहें है। बता दें कि अपनी दाढ़ी का यूज करके सबसे भारी वजन उठाने वाले का नाम एंटानास कोंट्रीमास है।  जिन्होंने ने यह कारनामा कर सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच लिया है। 

    वहीं एक यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘यह सचमुच प्रभावशाली है। ‘ वहीं, एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘पता नहीं कौन से हेयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करता है। ’ एक और यूजर ने लिखा, ‘आप उनकी आंखों में दर्द देख सकते हैं।’

    गौरतलब है कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने इससे पहले ऐसा भी एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक महिला ने अपने बाइसेप से सेब को कुचलने का विश्व रिकॉर्ड बनाया। बता दें कि लिन्से लिंडबर्ग नाम की इस महिला ने एक बार में सबसे ज्यादा सेब को कुचल कर यह रिकॉर्ड बनाया है।