गुरु सीखा रहा था कराटे, तभी स्टूडेंट ने कंक्रीट की गेंद से किया कुछ ऐसा…. देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: हम सब जानते है गुरु हमेशा से गुरु ही होते है उनकी जगह हम नहीं ले सकते। जी हां इन दिनों सोशल मिडिया पर गुर-शिष्यों का एक ऐसा ही वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि गुरु अपने शिष्य को कराटे सीखा रहा है। उसी वक्त स्टूडेंट कुछ ऐसा कर जाता है, जिसके बारे में गुरु ने भी सोचा नहीं होगा। फिलहाल ये वीडियो पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। आईये जानते है आखिर इस शिष्य ने ऐसा क्या कर दिया कि ये वीडियो ईटा वायरल हो गया। 

    शिष्य ने किया कुछ ऐसा…

    आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वायरल हुआ कि इस अब इसे 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। जी हां वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गुरु अपने चेले को कराटे की प्रैक्टिस करवा रहा है, तभी चेले ने कंक्रीट की गेंद अपने गुरु के ऊपर फेंक दी, जिसके कारण गुरु को चोट लग गई। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ज़्यादा शेयर कर रहे हैं।

     

    सोशल मीडिया पर छाया वीडियो 

    दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो को CrazyFunnyVidzz नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। बता दें इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं हज़ारों लोगों ने रिट्वीट किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बेहद खतरनाक चेला है। वहीं दूसरे ने लिखा यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ऐसा चेला मिलेगा तो गुरु का गुड़ बन जाएगा। इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे है।