Pic : Ani
Pic : Ani

Loading

नई दिल्ली : कैफे (Cafe) में आपने अक्सर लोगों को चाय-काफी पीते हुए या फिर कुछ नाश्ता करते हुए देखा होगा। मगर क्या आपने कभी किसी को कैफे जाकर वहां पूजा-पाठ या फिर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ते हुए देखा है? तो शायद नहीं देखा होगा। मगर सोशल मीडिया पर इस वक्त एक कैफे में युथ द्वारा किए जा रहे हनुमान चालीसा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, समाचार एजेंसी Ani ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में युवकों का एक ग्रुप हाथ में ढोल (Dhole) और गिटार (Guitar) लेकर एक कैफे में हनुमान चालीसा करते हुए नजर आ रहा है। जिसे देख वहां आस-पास से गुजर रहे लोग भी रुककर इसका लुफ्त उठाने लगते हैं। 

तो वहीं कुछ लोग इस खूबसूरत दृश्य का वीडियो बनाने लगते हैं। युवाओं का ये ग्रुप बेहद ही मधुर आवाज में हनुमान चालीसा करता है। जिसकी आवाज सुनकर वायरल हो रहे वीडियो ने हर किसी के मन को मोह लिया। साथ ही वीडियो देखकर लोग कुछ पल के लिए भगवान हनुमान की भक्ति में लीन हो गए। 

तो वहीं Ani के मुताबिक युवा हर मंगलवार को इसी कैफे के बाहर हनुमान चालीसा और मंत्र का जाप करने के लिए मिलते हैं। फिलहाल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे लोगों द्वारा भरपूर प्यार भी मिल रहा है।