Representative Image
Representative Image

    मां अपने बच्चों की बड़ी-बड़ी गलतियां माफ कर देती हैं। अक्सर आपने आज तक ऐसा देखा और सुना होगा। लेकिन इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके रोंगड़े खड़े हो जाएंगे। एक मां ने आपने बच्चे को सिर्फ दूध से उफनने से कपडे उतारकर इतनी बुरी तरह से पीटा। यह सुनने में जरुरु अजीब लगेगा कि एक मां अपने बेटे के साथ एक छोटी से बात को लेकर ऐसा कैसे कर सकते है। लेकिन हरियाणा ( Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) से ऐसा  हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

    जिसमें  एक मां ने अपने बच्चों को छोटी सी बात के लिए कपड़े उतरवाकर पिटाई की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली और पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दो बच्चों से दूध गर्म करने के दौरान उफन जाने पर मां ने क्रूरता की हदों को पार कर दिया। उसने बच्चों को बुरी तरह पीटा और उसके बाद बच्चों के कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। महिला के बच्चों को पिटाई करते समय किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल हो गया।

    वीडियो चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पहुंचा, तो उन्होंने मामले की पड़ताल की और बच्चों से पूछताछ की कर इस मामले की पुष्टि की। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग मां की हैवानियत देखकर हैरान हो गए और महिला की जमकर आलोचना कर रहे हैं।