नहीं देखी होगी अब तक एसी बारात, दूल्हे को घोड़ी सहित हवा में उठा लिया, फिर जो हुआ… देखे वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: शादी एक ऐसा मौका होता है जहां लोगों को मौज मस्ती करने के लिए एक बहाना मिल जाता है, ऐसे में शादी में शामिल हुए दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार भी किसी भी तरह की कोई कसर बाकी नहीं रखते, जी हां इसका ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दूल्हे से जुड़ा है।

    इसमें बारात दुल्हन के द्वार जाने के लिए तैयार है कि तभी दूल्हे के साथ जो हुआ देखने लायक है, अब तक आपने  बारात तो बहुत देखी होगी लेकिन आज हम जो बारात आपको दिखाने जा रहे है ऐसी बारात आपने पहले कभी नहीं देखी होगी।

     

    सोशल मीडिया पर सामने आए इस मजेदार वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन के द्वार जाने के लिए बारात पूरी तरह तैयार है। दूल्हा भी तैयार है और घोड़ी पर बैठा है। मगर फ्रेम में इसके बाद जो कुछ हुआ देखने लायक है। इसमें देख सकते हैं कि बारात निकलने वाली है और दूल्हा घोड़ी पर बैठा है। मगर इसी बीच दस बारह लोग वहां पहुंचे और दूल्हे को घोड़ी सहित हवा में उठा लिया। सभी घोड़ी पर बैठे दूल्हे को गोल घुमाने लगे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Purshotam Bhati (@honey._.event_official)

    फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है देखने लायक है। हालांकि वीडियो देखने से  सब कुछ किसी रस्म का हिस्सा मालूम होता है। बता दें कि इस मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर honey._.event_official नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है, जो हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है। अब आप भी इस वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।