वर्कआउट के लिए शख्स ने अपनाया ऐसा जुगाड़, घर को ही बना दिया जिम और तकिए से यूं किया एक्सरसाइज

    Loading

     बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपनी फिटनेस (Fitness) का काफी ख्याल रखते हैं। जिसके लिए वह जिम (Gym) भी जाया करते हैं और वहां जाकर जमकर एक्सरसाइज (Exercise) भी करते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें उसके एक्सरसाइज के क्रेज देखा जा सकता है। वह अपने घर में ही वर्कआउट (Workout Video) के लिए कुछ ऐसा जुगाड़ (Jugaad Video) अपनाता है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।  

    हमारा देश भले ही कई तरह के जुगाड़ के लिए भी जाना जाता है। लेकिन, इस शख्स का यह जुगाड़ ऐसा है कि आप भी कहेंगे कि वह क्या जुगाड़ है। वायरल वीडियो में कि शख्स वर्कआउट करने के लिए अपनी खिड़की का इस्तेमाल करता है। बैक की एक्सरसाइज करने के लिए शख्स ने मसलन वाले तकिए को एक कपड़े में डोर से बांधता है, उसके बाद उसे एक लोहे की रॉड में बांधकर अपनी तरफ खींचता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by balsantkumarjha (@balsantkumar26)

    इस वीडियो को देखकर ही आप समझ जाएंगे कि शख्स वर्कआउट के लिए देसी जुगाड़ का यूज कर रहा है और वह एक्सरसाइज एवं अपनी फिटनेस के लिए कितना जागरूक है। इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर बलसंत कुमार झा नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।