मौत का खौफनाक मंजर, चल रहे थे लोग और बह गया पुल- देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते। जी हां और एक पल में सब-कुछ बदल जाता है। आपने अब तक एक्सीडेंट के कई सारे वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम जिस घटना का वीडियो आपको दिखाने जा रहे है उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बता दें कि ये घटना ब्राज़ील की है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

    खौफनाक मंजर

    बता दें कि इस डरावने मौत के मंजर का यह वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि इतना खौफनाक मंजर आपने आज तक नहीं देखा होगा। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है। इस वायरल हो रहे वीडियो में आपको एक पुल दिखाई दे रहा है। यह पुल एक नदी के ऊपर बनाया गया है। वीडियो देखकर आपको इस बात का अंदाजा हो जायेगा की वहां बहुत ही तेज बारिश हुई है।

    एक पल में हुआ हादसा

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुल पर से कुछ लोग पैदल आ और जा रहे हैं। वहीं पुल के नीचे तेज बहाव से पानी बह रहा है। पुल पर से जिस तरह लोग आ रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि किसी को इस बात की खबर नहीं है कि कुछ ही सेकंड में क्या होने वाला है। लेकिन एक पल में वहां जो हुआ वह बेहद चौंकाने वाला था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुल अचानक से टूट जाता है पानी में धंस जाता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Meme wala (@memewalanews)

     

    एक लम्हे में गायब हो जाते हैं लोग

    इस खौफनाक वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ छोटे बच्चे समेत कई लोग तेज बहाव पानी में पलभर में गायब हो जाते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क का कोना पकड़कर बचने की कोशिश करता है, लेकिन बहाव इतना तेज था कि वह शख्स बह जाता है। यह सब इतना तेज होता है कि कोई मदद के लिए आ पाए, इससे पहले पुल पर चल रहे लोग बह जाते हैं।

    लोगों ने किए कमेंट्स

    इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर memewalanews नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, ‘जिंदगी में कब, कहां, क्या हो जाए कुछ पता नहीं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘जिंदगी का कोई भरोसा नहीं’। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी यह अहसास होगा की वाकई में जिंदगी का कोई भरोसा नहीं कब मौत दस्तक दे और कब हम दुनिया को अलविदा कर दें।