हैवानियत : युवक ने पूर्व गर्लफ्रेंड को पीटा, मुंह में टेप बांधकर सूटकेस में भर दिया, फिर जो हुआ…..

    नई दिल्ली : गुस्से में इंसान क्या कर जाए इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकते है। अमेरिका से ऐसी ही एक हैवानियत भरी घटना सामने आई है। यह मामला इतना खतरनाक हुआ की इसके बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे। अमेरिका में एक शख्स अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड से बहस कर रहा था। लेकिन ये बहस इतनी ज्यादा बढ़ गयी की शख्स को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया। फिर जो हुआ वह बेहद चौकाने वाला था। 

    गुस्से में की हैवानियत 

    गुस्से में शख्स ने महिला को जमकर पीटा, इसके बाद उसने महिला के मुंह पर टेप बांध लिया, इतनाही ही नहीं उस शख्स ने उसके हाथ-पैर भी बांध दिए। फिर इसे काब जो हुआ वह बहुत खतरनाक था। उसे सूटकेस में भरकर जंगल में फेंक दिया। लड़की ने सूटकेस में तोडा दम आपको बता दें कि दरसअल, ये मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क का है। ‘द इंडिपेंडेंट’ रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड की दर्दनाक पिटाई कर दी। फिर उसे जिंदा सूटकेस में बांधकर जंगल में फेंक दिया। रिपोर्ट के मुताबिक़ यह घटना 2 साल पहले की है। 

    शख्स को मिली सजा

    अब इस शख्स को सजा सुना दी है और इस वजह से ही यह मामला फिर से चर्चा में आ गया है। इन दोनों का झगड़ा तब शुरू हुआ था जब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। किसी बात को लेकर जेवियर और वैलेरी के बीच में फिर से विवाद हुआ। इस विवाद के दौरान जेवियर ने वैलेरी के सिर पर मारना शुरू कर दिया।

    एक हफ्ते बाद मिली लाश

    जब उसने महिला को मारना शुरू किया तो बस पीटता ही गया। इसके बाद उसने मुंह पर टेप लगा दिया और रस्सी से हाथ- पैर बांध दिए। इसके बाद सूटकेस में डालकर उसे जंगल में फेंक दिया। लड़की अपने घर नहीं लौटी, इस वजह से घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की, पुलिस ने जब जेवियर से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। ऐसा बताया जा रहा था कि लड़की की बॉडी एक हफ्ते बाद जंगल से मिली थी। फिलहार दोषी को सजा मिल गई है कोर्ट ने उसे 30 साल कैद की सजा सुनाई है।