Horror Movies
Horror Movies

    लोगों को डरावनी फिल्में देखना बहुत पसंद होता है। वह हमेशा से किसी नहीं हॉरर फिल्म का इंतजार करते रहते है। लेकिन कभी आपको डरावनी फिल्में देखने के लिए पैसे मिले है। तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जहां आपको डरावनी फिल्में देखकर आप अच्छी खासी धन राशि जीत सकते है। बता दें कि FinanceBuzz कंपनी ‘हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट’ टाइटल वाले व्यक्ति को काम पर रखना चाहती है। जिस व्यक्ति को काम पर रखा जायेगा।

    उसे सबसे डरावनी फिल्मों में से 13 फिल्मों को देखना होगा। कंपनी 1300 अमेरिकी डॉलर यानी (95,000 रुपये) देगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने बताया कि जिस व्यक्ति को काम पर रखा जायेगा। उसकी हार्ट बीट को फिटबिट से रिकॉर्ड किया जाएगा। जिसके जरिये पता लगाया जायेगा कि फिल्म की बजट से दर्शकों पर कितना खास से असर पड़ता है या नहीं  आने वाले डरावने सीजन के सम्मान में FinanceBuzz में हम ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या बड़े बजट वाली डरावनी फिल्में कम बजट वाली फिल्मों की तुलना में अधिक डरावनी होती हैं या नहीं। इसलिए 13 फिल्मों से हम पता लगाएंगे कि क्या किसी फिल्म का बजट आपके हार्ट बीट की रफ्तार को बढ़ाता या नहीं। जिससे फिल्म देखने वाले व्यक्ति हार्ट बीट रिकॉर्ड किया जायेगा।

    इस काम के लिए चुने गए व्यक्ति को सॉ, एमिटीविले हॉरर, ए क्वाइट प्लेस, ए क्वाइट प्लेस पार्ट 2, कैंडीमैन, इंसिडियस, द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट, सिनिस्टर, गेट आउट, द पर्ज, हैलोवीन (2018), पैरानॉर्मल एक्टिविटी, एनाबेले फिल्मों को देखना होगा। 

    कंपनी ने बताया कि लोग कंपनी की वेबसाइट पर  26 सितंबर 2021 की मध्यरात्रि तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन में से चुने गए। व्यक्ति का चयन 1 अक्टूबर तक किया जायेगा, चुने गए व्यक्ति से ईमेल के जरिये संपर्क किया जायेगा।

    व्यक्ति के पास फ़िटबैड भेजा जायेगा। व्यक्ति को 9 अक्टूबर 2021 से 18 अक्टूबर 2021 तक फिल्म देखने और असाइनमेंट को खत्म करने का समय होगा। व्यक्ति को एक फॉर्म भरना होगा और कंपनी को बताना होगा कि आप क्यों इस काम के लिए उपयुक्त है। इस काम के लिए व्यक्ति की उम्र 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए।