Photo Credit- Social Media
Photo Credit- Social Media

    मुंबई : अगर हम नाम ले अखिलेश यादव की तो आपके जहन में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम(CM) और सपा नेता अखिलेश यादव सबसे पहले आएंगे। लेकिन ये कहानी बिहार के एक छात्र अखिलेश यादव की है। जिसनें ऐसी हरकत कर दी कि कॉलेज की तो छोड़ो पूरे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। कोई मुस्करा रहा है तो कोई कह रहा है कि ऐसे कैसे कोई छात्र कर सकता है। दरअसल बिहार के अखिलेश खेसारी लाल यादव के जबरा फैन हैं। 

    इस फैन को दिन-रात सिर्फ खेसारी लाल यादव ही नजर आते हैं। हम ऐसा नहीं कह रहे है आप खुद ही पूरा माजरा जानें। बता दें कि छात्र ने अपने उत्तर पुस्तिका में खेसारी लाल के मशहूर गाने ‘ये राजा जाईं बजारे ले ले आईं एगो कोको-कोला’ लिख डाला। मामला B.P.S  स्कूल का है और छात्र का नाम अखिलेश यादव है। जिसने ये गाना अपने 12वीं के हिंदी के परीक्षा में लिखा है।

    फ़िलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये खबर सच्ची है या झूठी है। लेकिन सोशल मीडिया पर उत्तर पुस्तिका की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वैसे ये कोई नई बात इससे पहले भी कई ऐसे फैंस रहे हैं जो अपने पसंदीदा स्टार्स के कुछ ऐसी हरकते कर देते हैं, जिससे सोशल मीडिया पर उसकी खूब चर्चा होती है।