शादी में हुआ कुछ ऐसा कि अचानक ‘फाइट’ करने लगे दूल्हा-दुल्हन के घरवाले, फिर गुस्साए पंडितजी बोल पड़े…देखें वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शादी (Wedding Video) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। इन वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। कुछ वीडियो अनोखे रस्मों के होते हैं तो कुछ वीडियो काफी मज़ेदार होते होते हैं। लेकिन, आज हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, वो वीडियो बेहद ही अजीब और इसे अनोखा भी कह सकते हैं, क्योंकि शादियों में ऐसा नज़ारा बेहद कम देखने मिलता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले ही आपस में भिड़ (Fight Between Bride And Groom Family) गए हैं। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये तेज़ी लोगों द्वारा काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मौके पर जब दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं तो कुछ लोग उन पर फूल फेंकने लग जाते हैं। फिर दोनों पक्ष के लोग फूल फेंकने लगते हैं। लेकिन, इस हंसी-मजाक के माहौल में अचानक कुछ ऐसा होता है कि दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे के ऊपर फूल फेंक कर मारने लगते हैं। फिर क्या था, दोनों पक्षों की ये लड़ाई देखकर आपको बचपन की याद ज़रूर आ जाएगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

    हालांकि, इस ‘फ्लावर फाइट’ की जब हदें पार हो गई तब पंडित जी को बीच में आना ही पड़ा। इस लड़ाई को देखकर पंडित जी गुस्सा हो गए और बीच में बोल पड़े कि अगर कुछ भी हुआ तो जवाबदारी आपकी होगी।’ पंडित जी की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर से हंस पड़े और फूल फेंकना बंद कर दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। जिसे देखकर हर कोई हंस रहा है। 

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर ये वीडियो विटी वेडिंग नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही लोग इसे जमकर लाइक करने लगे। ये ही नहीं इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है। साथ ही इस पर कई तरह के मज़ेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पबजी खेलते वक्त कोई भी डिस्टर्बेंस नहीं होना चाहिए।’